---विज्ञापन---

Arjun Kapoor और Malaika Arora के रिश्ते में आई दराद? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर बोलीं, ‘अपने आप को देखिए…’

Malaika Arora Cryptic Post: इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। हालांकि कपल ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस पोस्ट पर अर्जुन के रिएक्शन ने ब्रेकअप की खबरों पर पूर्ण […]

Malaika Arora
pic credit: Google

Malaika Arora Cryptic Post: इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। हालांकि कपल ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस पोस्ट पर अर्जुन के रिएक्शन ने ब्रेकअप की खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया था। मगर इस बीच अब मलाइका की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें: क्यों Katrina Kaif की अटेंशन से Vicky Kaushal को लगता था डर? शादी को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

इंस्टा स्टोरी पर अटकी सबकी निगाहें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं। वैसे तो मलाइका अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं लेकिन इस उनकी इंस्टा स्टोरी ने हर किसी को सोचने पर मजबूर दिया है कि वो अपनी स्टोरी के जरिए क्या कहना चाहती हैं। दरअसल, मलाइका (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है।

 

मलाइका अरोड़ा की पोस्ट 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि “अगर आपको पसंद नहीं है कि एक महिला कैसे एक्टिंग कर रही है, तो अपने आप को देखिए कि आप उसे कैसे ट्रीट कर रहे हैं।” इतना ही मलाइका(Malaika Arora) ने एक दूसरी स्टोरी भी शेयर की है जिस पर लिखा है कि “अपने भविष्य की केयर करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने आज के पल का ध्यान रखें।” मलाइका की इन दोनों पोस्ट ने एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ला दिया है।

क्या रिश्ते में आई दूरियां

मलाइका (Malaika Arora) की इन पोस्ट को देखकर दोनों के फैंस काफी परेशान हो गए है। हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि क्या मलाइका ने ये पोस्ट और बातें अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए तो नहीं की है। बता दें कि मलाइका और अर्जुन पिछले कुछ समय से एक दूसरे की पोस्ट पर रिएक्ट नहीं कर रहे थे। इसी वजह से उनके ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा था। इतना ही बीते दिनों ऐसी भी खबरें थी कि मलाइका (Malaika Arora) ने अर्जुन की फैमली को अनफॉलो कर दिया है।

First published on: Sep 05, 2023 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.