---विज्ञापन---

क्यों Katrina Kaif की अटेंशन से Vicky Kaushal को लगता था डर? शादी को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Vicky Kaushal Shocking revelation: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की प्यार की कहानी किसी सपने से कम नहीं है। कपल ने अपनी शादी से हर किसी हैरान कर दिया था। विक्की और कैटरीना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिए कपल्स गोल्स देते नजर आते हैं। उनके चाहने वाले […]

Vicky Kaushal, Katrina Kaif,
pic credit: Google

Vicky Kaushal Shocking revelation: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की प्यार की कहानी किसी सपने से कम नहीं है। कपल ने अपनी शादी से हर किसी हैरान कर दिया था। विक्की और कैटरीना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिए कपल्स गोल्स देते नजर आते हैं। उनके चाहने वाले उनकी प्रेम कहानी के बारे में भी जानने के लिए बेताब रहते हैं क्योंकि कपल ने शादी से पहले अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा था। ऐसे में हाल ही में विक्की कौशल ने कैटरीना संग अपनी प्रेम कहानी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

यह भी पढ़े:Samantha ने बनाई एक्स ससुर के शो से दूरी, अकेले Vijay Devarakonda को देख Nagarjuna कर बैठे ऐसे रिएक्ट

विक्की कौशल का खुलासा (Vicky Kaushal Katrina Kaif Love story)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग की थी। उनकी शादी की तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। शादी के बाद से कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लवी-डवी फोटोज शेयर करते रहते हैं और उनकी तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार भी लुटाते हैं। कैटरीना से शादी के एक साल पूरे होने के बाद अब एक्टर विक्की कौशल ने खुलासा किया कि शुरुआत में वो बहुत हैरान थे कि आखिर उन्हें कैटरीना कैफ क्यों इतनी अटेंशन दे रही हैं।

कैटरीना संग विक्की की लव स्टोरी

कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनकी देश-दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके मुकाबले विक्की अभी इंडस्ट्री में नए-नए एक्टर है। ऐसे में विक्की और कैटरीना की शादी की खबर ने हर किसी चौंका दिया था। तभी से हर किसी के मन में ये सवाल था कि आखिर विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। फैंस के इन सवालों का जवाब अब खुद विक्की ने दे दिया है। हाल ही में विक्की ने टॉक शो ‘वी आर युवाज’ के ‘बी ए मैन यार’ के एपिसोड में हिस्सा लिया।

विक्की को नहीं हो रहा था यकीन

इस दौरान विक्की कौशल ने शो के होस्ट निखिल तनेजा को कैटरीना संग अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कई हैरान करने वाले खुलासे किए। सबसे पहले तो एक्टर ने कहा कि ‘शुरुआत में तो मैं शॉक्ड थे कि  इतनी बड़ी स्टार मुझे क्यों भाव दे रही है। मुझे ये बात बहुत अजीब लगती थी। मुझे इस बात पर यकीन ही नहीं हो पा रहा था।’ विक्की ने आगे कहा कि ‘कैटरीना एक बहुत अच्छी इंसान है। जब मैंने उन्हें जाना तो मुझे लगा कि मैं इनके साथ पूरी जिंदगी बिता सकता हूं।’

कैसे आगे बढ़ी कहानी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Love story)

कैटरीना के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताते हुए विक्की कौशल ने बताया कि “एक दिन मैंने कैटरीना को मैसेज करके डिनर के लिए पूछा था। उसके बाद से ही हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। लेकिन रिलेशनशिप में आने के बाद भी मुझे इस बात का भरोसा नहीं था कि कैटरीना कभी मुझे शादी के लिए हां बोलेंगी। हालांकि वो बात अलग है कि हम दोनों शुरू से ही एक-दूसरे के लिए सीरियस थे। हम दोनों को ये पहले ही लग गया था कि हमारा ये रिलेशनशिप आगे तक जाएंगा।”

First published on: Sep 05, 2023 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.