---विज्ञापन---

Ananya Panday OTT Debut: ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार लाइगर गर्ल, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

Ananya Panday OTT Debut: अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतीन एक्ट्रेस है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं और उनकी एक्टिंग को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्ट्रेस को लाइगर गर्ल (Liger Girl) भी कहा जाता है और […]

Ananya Panday OTT Debut
Ananya Panday OTT Debut

Ananya Panday OTT Debut: अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतीन एक्ट्रेस है, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं और उनकी एक्टिंग को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्ट्रेस को लाइगर गर्ल (Liger Girl) भी कहा जाता है और अब वो सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

एक्ट्रेस का स्पेशल नोट

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अब ओटोटी प्लेटफॉर्म पर अपना जादू चलाएंगी। दरअसल, अनन्या पांडे ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो कातिल अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। इसी के साथ उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। अनन्या पांडे ने पोस्ट में लिखा कि,फिल्म पर सब कुछ बेहतर है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक इमोजी भी शेयर किया। एक्ट्रेस के पोस्ट को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएVed Box Office Collection: रितेश देशमुख की ‘वेड’ का शानदार कलेक्शन

कई स्टार्स कर चुके ओटीटी डेब्यू

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट को देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं। फैंस अब अनन्या पांडे को ओटीटी पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। आपको बता दें अनन्या पांडे से पहले बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और काजोल जैसे दिग्गज कलाकार भी ओटीटी पर अपना जलवा बिखेर चुके हैं।

और पढ़िएCouple Spotted: शिखर पहाड़िया की आंखों में खोईं जान्हवी कपूर, करती दिखीं ब्लश

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

अनन्या पांडे (Ananya Panday) को लेकर खबर है कि, वो  एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) को प्रॉडक्शन हाउस से ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रही हैं और वो इस वेब सीरीज में एक अरबपति फैशन आइकन का रोल प्ले करेंगी। इसमें दिखाया जाएगा कि, एक बड़े घोटाले के बाद वो परिवार से कैसे दूर हो जाती है और उनकी जिंदगी में क्या-क्या होता है। वहीं अब देखना है कि ओटीटी पर वो कितना तहलका मचाती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 06, 2023 09:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.