---विज्ञापन---

Pamela Chopra Death: यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Pamela Chopra Death: फेमस सिंगर, प्रोड्यूसर और यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। उन्होंने 74 साल की उम्र में आखिरी सांसे लीं। पामेला चोपड़ा फेमस डायरेक्टर यश की पत्नी हैं जिनका देहांत 11 साल पहले ही हो गया था। उनकी मौत की खबर से फैमिली से लेकर इंडस्ट्री तक में शोक […]

Pamela Chopra Death: फेमस सिंगर, प्रोड्यूसर और यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। उन्होंने 74 साल की उम्र में आखिरी सांसे लीं। पामेला चोपड़ा फेमस डायरेक्टर यश की पत्नी हैं जिनका देहांत 11 साल पहले ही हो गया था। उनकी मौत की खबर से फैमिली से लेकर इंडस्ट्री तक में शोक की लहर दौड़ गई है।

20 अप्रैल को ली आखिरी सांसें (Pamela Chopra Death)

फेमस सिंगर पामेला चोपड़ा का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे बेहद ही फेमस सिंगर होने के साथ ही साथ इंडस्ट्री की नामी फैमिली से ताल्लुक रखती थी। उनके पति फेमस डायरेक्टर यश चोपड़ा थे और उनके दोनों बेटे आदित्या चोपड़ा और उदय चोपड़ा इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। यही नहीं फेमस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी उनकी बड़ी बहु हैं।

फेमस सिंगर थीं पामेला चोपड़ा

बेहद कम लोग ही ये जानते हैं कि पामेला चोपड़ा एक जानी मानी सिंगर होने का साथ ही साथ फिल्म प्रोड्यूसर और राइटर भी थीं। उन्होंने बॉलीवुड की न जाने कितनी फिल्मों में अपनी आवाज दी थी। लम्हे’, ‘डर’, ‘सिलसिला’, ‘काला पत्थर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’, ‘कभी कभी’, ‘दूसरा आदमी’, ‘त्रिशूल’, ‘चांदनी’ जैसी तमाम फिल्मों में उन्होंने अपनी आवाज का जादू बिखेरा था। यही नहीं इन सबसे हटकर वे एक डिजाइनर भी थी और पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों में ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं।

रिश्ते में थीं सिमी ग्रैवाल की चचेरी बहन

यश चोपड़ा और पामेला चोपड़ा की शादी एक अरैंज मैरिज थी। दोनों ने साल 1970 में शादी की थी जिसके बाद कपल के दो बेटे हुए। आज दोनों ही बेटे इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। बता दें कि फेमस एक्ट्रेस सिमी ग्रैवाल पामेला की चचेरी बहन लगती हैं। बताया जाता है कि पामेला को लाइमलाइट से दूर रहना अच्छा लगता था। वे बेहद ही सादगी भरी जिंदगी जीने में विश्वास रखती थीं। आज उनकी मौत से फैमिली से लेकर इंडस्ट्री तक को सदमा लगा है।

First published on: Apr 20, 2023 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.