--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ स्टार यश ने सीखी हिंदी, बॉलीवुड में एंट्री को लेकर मची खलबली

- Advertisement -

Tollywood News: केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फैंस में इस फिल्म को देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। यश की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है और लोग उनके स्टाइल और लुक को कॉपी करते है। ये तो सभी को पता हैं कि, यश इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में बिजी है जिसके सिलसिले में वो दिल्ली भी आए लेकिन अब यश ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। वहीं अब यश के फैंस के लिए भी एक खुशखबरी सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

केजीएफ कन्नड सिनेमा की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म है जिसके सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी सिने प्रेमी है। वहीं दिल्ली में फिल्म के लिए हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में में यश ने खुलासा किया कि, उन्होंने हाल ही में हिंदी सीखी है। ये भी कहा कि, ‘हर दिन आपको विश्वास करना होगा कि यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी फिल्म होने जा रही है और वो सबकुछ समान रूप से लेते है। इसी के साथ कहा उन्होंने हिंदी भी सीखी है।’ एक्टर के इस जवाब से ऐसा लग रहा है कि ऐक्टर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने अपनी कमर कस ली है। इसी के साथ उन्होंने डायरेक्टर प्रशांत नील, संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ मीडिया से बातचीत की और कहा कि, केजीएफ चैप्टर-2 को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे है और वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

केजीएफ में अपने किरदार रॉकी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘यह एक ऐसा किरदार है जो शुरुआत से ही आता है। उसके पास संघर्ष हैं लेकिन उसके पास जीवन में दृष्टि है। मैं उन गुणों से रिलेट करता हूं।’ इसी के साथ यश ने हिंदी भाषा में सुपरस्टार बनने के बारे में बात करते हुए यश ने कहा कि, “बहुत कुछ बदल गया है। अगला बड़ा सुपरस्टार होता रहेगा लेकिन लोगों को स्वीकार करना होगा।” ऐक्टर जल्द ही अपनी हिन्दी फिल्म की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं केजीएफ फिल्म की बात करें तो, मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBSF) से ‘यू/ए सर्टिफिकेट’ (U/A Certificate) मिल गया है और अब फिल्म का रनटाइम (Film Runtime) 2 घंटे 48 मिनट हो गया है जिसमें रॉकी की पूरी कहानी लोगों को दिखाई जाएगी।

फिल्म में यश एक योद्धा की भूमिका में हैं, जो गरीबों के लिए किसी मसीहा है। आपको बता दें, केजीएफ चैप्टर 2’ में ‘यश’ (Yash) के साथ-साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म 14 अप्रैल को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में  रिलीज की जाएगी।केजीएफ स्टार यश ने सीखी हिंदी, बॉलीवुड में एंट्री को लेकर मची खलबली

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss