---विज्ञापन---

Sunny Kaushal पर भाभी Katrina Kaif ने लुटाया प्यार, भाई संग फोटो शेयर कर कह दी ये बात

Katrina Kaif Wish Sunny Kaushal: बॉलीवुड एक्टर और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सनी ने अपनी फैमली के साथ अपना जन्मदिन मनाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सनी (Sunny Kaushal) के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके भाई और […]

Katrina wishes ‘best devar’
pic credit: Google

Katrina Kaif Wish Sunny Kaushal: बॉलीवुड एक्टर और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सनी ने अपनी फैमली के साथ अपना जन्मदिन मनाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सनी (Sunny Kaushal) के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके भाई और मम्मी-पापा तो सभी लोग शामिल थे लेकिन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने प्यारे देवर के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाई। मगर अब एक्ट्रेस ने अपने देवर को खास अंदाज में विश किया है।

यह भी पढ़ें: सालों बाद साथ दिखे EX कपल आदित्य और श्रद्धा कपूर, वीडियो देख बढ़ जाएंगी अनन्या पांडे की टेंशन

कैटरीना का पोस्ट (Katrina Kaif Wish Sunny Kaushal)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सनी कौशल(Sunny Kaushal) के बर्थडे पर उनकी प्यारी भाभी कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विक्की और सनी यानी दोनों भाइयों की एक फनी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों फनी फेस बनाते दिख रहे हैं। देखने में यह फोटो विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) की हल्फी की लग रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे टू द बेस्ट देवर’ साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की है। कैटरीना का

‘टाइगर 3’ में दिखेंगी कैटरीना

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना को साथ देखने के लिए दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ‘टाइगर 3’ से कैटरीना का लुक सामने आ चुका है और कल फिल्म का धमाकेदार टीजर भी रिलीज हुआ है। इसके अलावा ‘मैरी क्रिसमस’ भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास पाइपलाइन में है जिसमें विजय सेतूपति लीड रोल में दिखेंगे।

सनी कौशल की फिल्में (Katrina Kaif Wish Sunny Kaushal)

सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने फिल्म शिद्दत (Shiddat) में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेंस कर दिया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान, मोहित रैना और डायना पैंटी लीड रोल में थे। शिद्दत (Shiddat) की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट अनाउंस किया था। शिद्दत 2 (Shiddat 2) में सनी के साथ वामिका गब्बी नजर आएंगी। शिद्दत के अलावा सनी ने फिल्म चोर निकलकर भागा (Chor Nikal Ke Bhaga) में भी बेहतरीन काम किया था।

First published on: Sep 28, 2023 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.