Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Katrina Kaif Birthday: विक्की कौशल ने लेडी लव कटरीना को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, देखे तस्वीर

- Advertisement -

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। सुबह से एक्ट्रेस को चारों और से जन्मदिन की ढेरों बधाईयां मिल रही हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर #KatrinaKaifBirthday ट्रेंड कर रहा है। शाम होते होते कटरीना को पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी खास अंदाज में जन्मदिन विश किया। उन्होंने कैट की एक तस्वीर शेयर करके प्यार सा कैप्शन लिखा है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कटरीना की एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है। इसमें कैट व्हाइट कलर के आउटफिट में मुस्कुराती नजर आ रही हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में समंदर का सुंदर नजारा है। कैट का लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है। तस्वीर में उनके बाल खुले हुए हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा है, ‘बार-बार दिन ये आए…बार बार दिल ये गाए। हैप्पी बर्थडे माय लव!!! इसके साथ विक्की ने तीन हार्ट इमोजी भी बनाए हैं।

और पढ़िए –वरुण-जान्हवी की खट्टी-मीठी नोकझोंक, कार के बोनट पर बैठे दिए पोज

उनकी इस तस्वीर पर फैंस की प्रतिक्रिया आ रही है। एक फैन ने लिखा, ‘हम दोनों आपकी साथ में तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘साथ फोटो डालिए।’ बता दें कि विक्की के अलावा कैट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में जहां वह अकेली खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं बाकी तस्वीरों में वह अपने गर्ल गैंग के साथ समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए – इस वजह से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जल्द की बेबी प्लानिंग

तस्वीरों के साथ कैट ने कैप्शन में लिखा है, ‘बर्थडे वाला दिन।’ कैट ने भी इस पर तीन हार्ट इमोजी बनाए हैं। कैट की इस पोस्ट पर प्रीति जिंटा, नेहा धूपिया और मलाला युसुफजई ने प्रतिक्रिया दी है और कैट को जन्मदिन विश किया है। गौरतलब है कि विक्की कौशल से शादी के बाद कैट का यह पहला जन्मदिन है। जो मालदीव में मनाया जा रहा है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts