Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir Alia Baby: इस वजह से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जल्द की बेबी प्लानिंग

- Advertisement -

Ranbir Alia Baby: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में लगे हुए हैं। ऐसे में एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के भी जवाब दे रहे हैं।
एक तरफ जहां फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी ओर पापा बनने के चलते भी एक्टर मीडिया में छाए हुए है। 39 साल के रणबीर ने 29 साल की आलिया भट्ट से इस साल अप्रैल में शादी की थी।

और पढ़िए –सुष्मिता सेन संग अफेयर पर खुलकर बोले ललित मोदी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

शादी के दो-ढाई महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। शादी के तुरंत बाद गुड न्यूज पर कुछ लोगों ने हैरानी भी जताई। हर किसी के मन में कई तरह के सवाल भी आए। वहीं अब इन सब सवालों के जवाब भी दिए हैं। रणबीर (Ranbir Kapoor) ने ‘द क्विंट’ को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके मन में यह ख्याल आने लगा था कि जब उनके बच्चे बड़े हो जाएंगे तो क्या वो उनके साथ खेलने लायक फिट रह पाएंगे? रणबीर के मुताबिक, 40 की उम्र तक पहुंचने के ख्याल पर ही उन्होंने बच्चे के बारे में सोचना शुरू कर दिया था।

रणबीर कपूर ने कहा, ‘जब लोग 40 की तरफ बढ़ते हैं तो मन में अकसर ऐसे सवाल आने लगते हैं कि आप किस उम्र में बच्चे चाहते हो और कब नहीं। यह तब भी होता है जब एक मर्द 40 की उम्र के पड़ाव पर पहुंचता है। आप सोचने लगते हैं कि यार मेरा बच्चा जब 20 साल का होगा तो मैं 60 का होऊंगा।

और पढ़िए –दोस्तों संग मालदीव में जमकर मस्ती कर रही हैं कटरीना कैफ, सामने आई नई तस्वीरें

 

क्या मैं उसके साथ खेल पाऊंगा? ट्रैकिंग पर जा पाऊंगा?’ वहीं फिल्म ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने खुलासा किया कि रणबीर ने उन्हें दो-ढाई साल पहले ही बता दिया था कि वो जल्द से जल्द बच्चे चाहते हैं। करण मल्होत्रा ने कहा, ‘एक पिता बनने के लिए रणबीर की एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है। मुझे याद है कि जब मैंने उन्हें बताया कि हमारा बेबी हुआ है तो उनका पहला रिएक्शन था कि मुबारक हो।

मैं भी बनूंगा बहुत जल्दी हां, मैं भी बनूंगा।’ बता दें रणबीर और आलिया शादी से पहले से ही बच्चों के बारे में सोच रहे थे। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया क ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1’ में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts