---विज्ञापन---

सब्जी बेचने वाली कंपनी को दिल दे बैठीं Kareena Kapoor! खरीद ली हिस्सेदारी

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां और अभिनेता हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस के क्षेत्र में भी अपना नाम बना रही हैं। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में करीना का एक बहुत बड़ा नाम है और उन्होंने हाल ही में एक सब्जियों […]

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां और अभिनेता हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस के क्षेत्र में भी अपना नाम बना रही हैं। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में करीना का एक बहुत बड़ा नाम है और उन्होंने हाल ही में एक सब्जियों की बिक्री करने वाली कंपनी में करोड़ों रुपये का निवेश की है।

करीना ने इस कंपनी में किया करोड़ों का निवेश

करीना कपूर ने हाल ही में ताजा फलों एवं सब्जियों की बिक्री करने वाले ब्रांड ‘प्लक’ (Pluckk) में हिस्सेदारी खरीदी है। इसके अलावा वह प्लक की ब्रांड एम्बेसडर भी होंगी। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर एक्ट्रेस ने ये जानकारी नहीं दी है कि उन्होंने ब्रांड में कितनी हिस्सेदारी खरीदी है।

यह भी पढ़ेंः अक्षय कुमार की फिल्म के समर्थन में उतरे Vivek Agnihotri, सेंसर बोर्ड पर निकाली भड़ास

Kareena Kapoor Khan ने जाहिर की खुशी

एक्ट्रेस ने प्लक में हिस्सेदारी खरीदने के बाद करीना कपूर ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंपनी की लोगो के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ”यह साझा करते हुए बेहद उत्साहित हूं कि मैं ताजा फल और सब्जियों के ब्रांड @pluckk.in के साथ मिलकर काम कर रही हूं, जो लाइफस्टाइल, हेल्थ एंड वेलनेस पर केंद्रित है।

उन्होने ने आगे जानकारी देते हुए लिखा है, ”देश भर में 1000 से अधिक किसानों से सीधे प्राप्त सुरक्षित, ताजा और स्वच्छ उपज के प्रति प्लक का समर्पण भारतीय परिवारों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। एक मां के रूप में, मैंने हमेशा प्राकृतिक ताजे फलों और सब्जियों को प्राथमिकता दी है। यही कारण है कि मैं प्लक के अर्थ से जुड़ता हूं। प्लक के ब्रांड एंबेसडर और अब निवेशक के रूप में, मैं परिवारों को अच्छा खाने और अच्छा करने में मदद करने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि मैं वास्तव में इस मंत्र में विश्वास करता हूं, आप वही हैं जो आप खाते हैं।”

करीना के निवेश पर कंपनी का बयान

प्लक ने बयान में करीना (Kareena Kapoor stake in Pluckk) के साथ पार्टनरशिप का ऐलान करते हुए कहा, ”यह न केवल हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है बल्कि करीना भी कंपनी में एक हिस्सेदारी लेकर इससे जुड़ रही हैं।” वर्ष 2021 में स्थापित प्लक ताजा फलों एवं सब्जियों की बिक्री करने वाला लीडिंग ब्रांड है। फिलहाल इसको मुंबई एवं बेंगलुरु शहरों में ऑपरेट किया जा रहा है। आने वाले समय में इसके कारोबार का देश के अन्य शहरों में विस्तार करने की भी योजना है।

कंपनी के CEO ने क्या कहा?

कंपनी के को-फाउंडर एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) प्रतीक गुप्ता (Pluckk CEO Prateek Gupta) ने कहा, ”करीना कपूर खान के साथ हमारी साझेदारी हमें बड़े लक्ष्य तक ले जाएगी। हमारा लक्ष्य ताजा फलों एवं सब्जियों का एक नेशनल लेवल का ब्रांड बनने का है।” कंपनी 15 अलग-अलग कैटेगरी में 400 आइटम्स बेच रही है।

First published on: Aug 10, 2023 07:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.