---विज्ञापन---

आखिर क्यों करनी पड़ी 10 साल बड़े Saif Ali Khan से शादी? सालों बाद बेबो ने बताई वजह

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ीयों में से एक हैं। दोनों की शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है और उनके दो बच्चे तैमूर और जेह हैं। एक्ट्रेस से कई बार उनकी इंटरफेट शादी […]

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan
Image Credit: Google

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ीयों में से एक हैं। दोनों की शादी को 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है और उनके दो बच्चे तैमूर और जेह हैं। एक्ट्रेस से कई बार उनकी इंटरफेट शादी और सैफ से एज गैप को लेकर सवाल किया जाता है। ऐसे हाल ही में ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ को इंटरव्यू में करीना ने इस सवाल का बड़ा ही सटीक जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी दोनों के बीच उम्र के अंतर पर ध्यान नहीं दिया। ना ही उन्हें दोनों के अलग-अलग धर्मों की चिंता थी।

यह भी पढ़ें: एक्टिंग से संन्यास से ले सकती हैं Kareena Kapoor Khan! रिटायरमेंट को लेकर किया बड़ा खुलासा

करीना ने सैफ से शादी करने पर कही ये बात  (Kareena Kapoor Khan)

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी और सैफ की शादी और उम्र के फासले को लेकर बड़ी बेबाकी के अपना जवाब दिया। जब उनसे दूसरे धर्म में शादी करने और सैफ से 10 साल के उम्र के फासले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि, हमने न तो अलग धर्म की चिंता की थी और न ही उम्र के फासले का ध्यान रखा।

प्यार में एज गैप कोई मायने नहीं रखता। जरुरी बात ये है कि हम अपनी लाइफ को इंजॉय करते हैं और एक दूसरे को पसंद करते हैं।  सबसे बड़ी बात ये है कि सैफ अब पहले से भी ज्यादा हैंडसम हो गए हैं, मैं खुश हुं कि मैं उनसे 10 साल छोटी हूं।

साल 2012 में हुई थी करीना-सैफ की शादी

पता हो की, सैफ अली खान और करीना कपूर खान की सीक्रेट वेडिंग 16 अक्टुबर साल 2012 में हुई थी। इस शादी में कुछ करीबियों ने ही शिरकत की थी। साल 2016 में करीना और सैफ बेटे तैमूर के पेरेंट्स बने और फिर साल 2021 में बेटे जेह को जन्म दिया। अक्सर वो अपने बच्चों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं करीना  (Kareena Kapoor Khan)

बताते चलें कि करीना कपूर खान बहुत जल्द यानी 21 सितंबर अपने बर्थडे वाले दिन से ‘जाने जान’  से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ  विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

First published on: Sep 13, 2023 10:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.