---विज्ञापन---

एक्टिंग से संन्यास से ले सकती हैं Kareena Kapoor Khan! रिटायरमेंट को लेकर किया बड़ा खुलासा

Kareena Kapoor Khan Retirement News: सिर्फ 19 साल की उम्र से एक्टिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कुछ ऐसा कह दिया है कि फैंस के कान खड़े हो गए हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जाने जान’ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं जो […]

Kareena Kapoor Khan, Bollywood
Image Credit: Google

Kareena Kapoor Khan Retirement News: सिर्फ 19 साल की उम्र से एक्टिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कुछ ऐसा कह दिया है कि फैंस के कान खड़े हो गए हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जाने जान’ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं जो एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देख उनके फैंस की बेसब्री बढ़ गई है। ये फिल्म 21 सितंबर को एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों ‘Jawan’ देख गुस्से से आग बबूला हुए फैंस, शाहरुख खान को टैग कर की रिफंड की मांग

फिल्म के रिलीज से पहले दिया चौंका देने वाला बयान

पता हो कि, एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी आने वाली को लेकर एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं। क्राइम थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मूवी में करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। अब फिल्म के रिलीज से पहले ही करीना ने अपने रिटायरमेंट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी चौंक गए हैं।

दरअसल एक्ट्रेस ने ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ से बात करते कहा है कि- वो अभी भी एक्टिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। करीना का कहना है कि, ‘अगर मैं इसे खो देती हूं, तो मुझे लगता है कि मुझे रिटायर हो जाना चाहिए। क्योंकि 43 की उम्र में भी सेट पर रहने की एक्साइटमेंट और कैमरे को फेस करने की चाहत है।’

रिटायरमेंट को लेकर कही ये बात  (Kareena Kapoor Khan Retirement News)

करीना कपूर खान अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब एक बार एक्ट्रेस अपने रिटायरमेंट की बात को लेकर फिर से खबरों में छा गई हैं। उन्होंने ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत के दौरान कहा कि- मैं जो कुछ भी करती हूं उसके लिए मैं इमोशनल रहती हूं। जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं अपने काम के लिए एक्साइटेड नहीं हूं तो मैं काम से संन्यास ले लुंगी।

मुझे हर चीज का बहुत शौक है, मुझे खाना, दोस्तों के साथ घूमना और सफर करना पसंद है और मैं ऐसी ही इंसान हूं। ऐसे में अगर एक दिन ऐसा आता है कि मुझे एहसास हो कि मैं किसी तरह उसे खो रहा हूं, तो यह रिटायरमेंट का समय होगा।

किस उम्र में रिटायरमेंट लेंगी करीना  (Kareena Kapoor Khan Retirement News)

जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि वो किस उम्र में काम से संन्यास लेंगी? उनका जवाब था, ‘उम्मीद है कि 83 या 93 पर, मुझे नहीं पता! मैं काम करते रहना चाहती हूं’। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बहुत जल्द यानी अपने जन्मदिन 21 सितंबर वाले दिन ‘जाने जान’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास हंसल मेहता की थ्रिलर, ‘द बकिंघम मर्डर’ भी है।

First published on: Sep 13, 2023 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.