---विज्ञापन---

Karan Deol Wedding: एक-दूजे के हुए करण और दृशा आचार्य, कपल की शादी की फोटोज आई सामने

Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल और जाने-माने फिल्मकार रहे बिमल रॉय की परपोती दृशा आचार्य शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी के फोटोज सामने आ गए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। अपनी शादी में दृशा आचार्य लाल रंग के लंहगे […]

Karan Deol Wedding
Karan Deol Wedding

Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल और जाने-माने फिल्मकार रहे बिमल रॉय की परपोती दृशा आचार्य शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी के फोटोज सामने आ गए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

अपनी शादी में दृशा आचार्य लाल रंग के लंहगे में नजर आई, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, दूल्हे राजा करण देओल भी बेहद हैंडसम लग रहे थे।

यह भी पढ़ें- Karan Deol’s pre wedding function: करण-दृशा की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की वीडियोज आई सामने, देखें

एक-दूजे के हुए करण और दृशा आचार्य

दृशा आचार्य और करण देओल की शादी का फंक्शन मुम्बई के ताज लैंड्स एंड होटल में हुआ। बता दें कि करण और दृशा की शादी आर्य समाज मेथड से अग्नि के सामने सात फेरे लेकर हुई है।

आज शाम होगा कपल की शादी का रिसेप्शन

वहीं, कपल की शादी का रिसेप्शन भी आज शाम इसी होटल में किया जाएगा। इसके साथ ही बताते चलें कि दृशा करण की फैमिली फ्रेंड हैं और दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों लंबे समय से रिलेशन में भी थे और अब दोनों ने शादी कर ली है और एक-दूजे के हो गए हैं।

बिमल रॉय और धर्मेंद्र के बेहद करीबी रिश्ते रहे है

बता दें कि फिल्मकार और बिमल रॉय और धर्मेंद्र के बेहद करीबी रिश्ते रहे है। वहीं, बिमल रॉय ने धर्मेंद्र के संघर्ष के दिनों में उनकी काफी मदद भी की थी। धर्मद्र में बिमल रॉय निर्देशित फिल्म ‘बंदिनी’ में भी अहम किरदार निभाया था।

पल पल दिल के पास से करण ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

वहीं, अब करण और दृशा की शादी के बाद ये रिश्तें और भी मजबूत हो गए हैं। इसके साथ ही अगर करण देओल की बात करें तो करण ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2021 में वेल्ले फिल्म में भी करण ने काम किया।

यह भी पढ़ें- Siddhant Chaturvedi-Navya Naveli Nanda: डेटिंग की खबरों के बीच फिर साथ स्पॉट हुए सिद्धांत चतुर्वेदी-नव्या नंदा, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कपल की फोटोज

कपल की शादी के बाद अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही आज शाम को करण और दृशा‌ की शादी की रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे और बीजेपी सांसद सनी देओल के राजनेता मित्र शामिल हो सकते हैं। साथ ही अपनी शादी में ये कपल बेहद खूबसूरत भी लग रहा है।

First published on: Jun 18, 2023 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.