---विज्ञापन---

Karan Deol’s pre wedding function: करण-दृशा की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की वीडियोज आई सामने, देखें

Karan Deol’s pre wedding function: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के घर में खुशी का माहौल है। तीन दिन के बाद सनी के बेटे करण की शादी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के होने जा रही है। वहीं, बीते दिन यानी 15 जून को करण की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसके फोटोज […]

Karan Deol's pre wedding function
Karan Deol's pre wedding function

Karan Deol’s pre wedding function: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के घर में खुशी का माहौल है। तीन दिन के बाद सनी के बेटे करण की शादी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के होने जा रही है।

वहीं, बीते दिन यानी 15 जून को करण की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही फिल्म, 14वें दिन किया इतना कलेक्शन

करण और दृशा की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की वीडियोज आई सामने

बता दें कि इंस्टाग्राम पर करण की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के तीन वीडियोज को शेयर किया गया है। इन वीडियोज में करण देओल अपनी गाड़ी में बैठे हुए है और येलो कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही करण ने चेहरे पर चश्मा भी लगया है और वो मुस्कुरा रहे हैं। इतना ही नहीं दूसरे वीडियो में करण की होने वाली दुल्हन दृशा आचार्य भी अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में बैठी हुई नजर आ रही है।

सभी येलो कलर का कुर्ता पहने नजर आए 

वहीं, अगर तीसरे वीडियो की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि ये वीडियो धर्मेंद्र के जुहू वाले बंगले का है, जहां बैंड बाजे वाले नजर आ रहे है। इस दौरान सभी ने येलो कलर का कुर्ता पहना हुआ है।

साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि जोर-शोर से ढोल भी बज रहा है। मीडिया रिपोट्स के अनुसार, करण देओल की शादी के कार्यक्रम 16 से 18 जून तक होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Siddhant Chaturvedi-Navya Naveli Nanda: डेटिंग की खबरों के बीच फिर साथ स्पॉट हुए सिद्धांत चतुर्वेदी-नव्या नंदा, वीडियो हो रहा वायरल

लंबे टाइम से रिलेशन में हैं करण देओल और दृशा आचार्य

बता दें कि करण देओल और दृशा आचार्य लंबे टाइम से रिलेशन में हैं और अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं, करण की होने वाली वाइफ द्रिशा आचार्य फिल्म निर्माता, बिमल रॉय की परपोती हैं। द्रिशा के माता-पिता सुमित आचार्य और चिमू आचार्य दुबई में रहते हैं। द्रिशा अपनी मां के साथ चीनू 1998 में दुबई शिफ्ट हो गई थी। वह मिडिल-ईस्ट में एक टॉप इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, द्रिशा अपनी मां के साथ नेशनल प्रोग्राम मैनेजर के तौर पर काम करती हैं।

First published on: Jun 16, 2023 10:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.