---विज्ञापन---

Kangana Ranaut With Salman Khan: जब कंगना रनौत के डांस को देख सलमान खान ने कही थी ये बात, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Kangana Ranaut With Salman Khan: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अक्सर इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ पंगा लेते हुए देखा गया है। आए दिन सोशल मीडिया पर वे किसी ने किसी वजह से इंडस्ट्री को लेकर अपनी भड़ास निकालती ही रही हैं। हालांकि इस बार कंगना रनौत ने अपना गुस्सा नहीं […]

Kangana Ranaut With Salman Khan, kangana ranaut instagram
Kangana Ranaut With Salman Khan

Kangana Ranaut With Salman Khan: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अक्सर इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ पंगा लेते हुए देखा गया है। आए दिन सोशल मीडिया पर वे किसी ने किसी वजह से इंडस्ट्री को लेकर अपनी भड़ास निकालती ही रही हैं। हालांकि इस बार कंगना रनौत ने अपना गुस्सा नहीं बल्कि दबंग स्टार सलमान खान के साथ अपने पुराने दिन को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

सलमान खान को किया याद (Kangana Ranaut With Salman Khan)

बी-टाउन की क्वीन कंगना रनौत का इंडस्ट्री के लगभग हर दूसरे स्टार के साथ छत्तीस का आकंड़ा है लेकिन इस बीच उन्हें कई बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हुए देखा गया है। उन्हें कई बार सलमान खान की पार्टीज में भी देखा गया। इससे साफ पता चलता है कि एक्ट्रेस का उनके साथ कुछ खास बॉन्ड है। अब एक बार फिर कंगना रनौत ने इसका सबूत दिया है।

ये भी पढ़ेंः मां बनने वाली है स्वरा भास्कर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम  (Kangana Ranaut Instagram) स्टोरी पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सलमान खान के रियलिटी शो ‘दस का दम’ (Dus Ka Dum) का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सेगमेंट में कंगना घाघरा-चोली पहनकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर की फिल्म ‘बेटा’ के गाने ‘धक धक करने लगा’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

सलमान खान को किया टैग

कंगना को इस गाने पर डांस करता देख सलमान खान बेहद खुश हो जाते हैं और एक्साइटमेंट में कहते हैं- “क्या कमाल लग रही हो।” अब कंगना ने वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर कर सलमान खान को टैग किया और लिखा-“ओएमजी!!! एसके (SK), हम इतने यंग क्यों लगते हैं? इसका मतलब ये है कि हम अब नहीं हैं?” अब कंगना के इस वीडियो पर सलमान खान तो नहीं पर फैंस जरूर रिएक्ट कर रहे हैं। कंगना रनौत का कमेंट सेक्शन जबरदस्त कमेंट और लाइक्स से भरा हुआ है।

First published on: Jun 06, 2023 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.