---विज्ञापन---

टिकटॉकर Kimberly Nix का 31 साल की उम्र में निधन,  मरने से पहले सोशल मीडिया पर किया मौत का एलान

TikToker Kimberly Nix Passes Away: फेमस टिक टॉक डॉ. किम्बरली निक्स का महज 31 उम्र में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के चलते निधन हो गया है। उन्होंने अपना अंतिम वीडियो अपने टिक-टॉक पर ये वीडियो शेयर किया था।

Kimberly Nix

TikToker Kimberly Nix Passes Away: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है कि फेमस टिक टॉक डॉ. किम्बरली निक्स (TikToker Kimberly Nix) का महज 31 साल की उम्र में निधन हो गया है। निक्स बीते 3 साल से मेटास्टैटिक सार्कोमा जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी। ये एक प्रकार का कैंसर होता है। टिक-टॉक की मौत की खबर से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है। बता दें कि उन्होंने मरने से पहले एक वीडियो जारी कर अपनी मौत का ऐलान कर दिया था। जानकारी के लिए बता दें कि निक्स ने जिस वीडियो में अपनी मौत का एलान किया था, वो टिक-टॉक पर शेयर किया था। भारत में टिक-टॉक बैन है तो उस वीडियो को दिखाया नहीं जा सकता लेकिन हम उनके इंस्टा की फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसमें उनकी खराब हालत साफ नजर आ रही है।

कैंसर ने ले ली जान

किम्बरली निक्स का छोटी सी उम्र में निधन हो गया। इस खबर ने सभी को गमगीन कर दिया है। वो कैलगरी, अलबर्टा की रहने वाली थीं। किम्बर्ली के फॉलोअर्स की बात करें तो उनके फॉलोअर्स 137,000 से भी अधिक हैं। वो इतनी फेमस थीं कि वीडियो देखने वालों की लिस्ट लाखों में थी।

मरने से पहले जारी किया अंतिम वीडियो

किम्बरली ने अपने वीडियो में मरने का ऐलान करते हुए कहा है कि “हेलो फॉलोअर्स, अगर आप यह संदेश देख रहे हैं तो मैं शांति से गुजर चुकी हूं। आप में से जो लोग मुझे नहीं जानते, उनके लिए मेरा नाम किम है, नमस्ते! आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। सारकोमा से जुड़े सभी रोचक तथ्यों, सूचनाओं और मृत्यु तथा सारकोमा कैंसर से मरने के मेरे अनुभव को देखने के लिए आपका स्वागत है। आपको सिर्फ इसलिए जाने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप नए हैं।

सारकोमा कैंसर के बारे में बताया

उन्होंने आगे कहा कि सारकोमा के बारे में जनता को शिक्षित करने के अपने लक्ष्य के बारे में किम्बर्ली  ने बताया। उन्होंने बताया कि “मैं आप सभी से प्यार करती हूं, इस अद्भुत अवसर के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं खुशी से रो रही हूं क्योंकि आप सभी ने मुझे मेरे जीवन के अंत में इतना उद्देश्य ढूंढने में मदद की है। यहां मेरी यात्रा समाप्त हो गई है और मैं आप सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता! आप सभी ने मुझे बहुत खुश किया है और आपकी टिप्पणियां और समर्थन किसी को भी कुछ भी हासिल कराने के लिए काफी है!

2021 में मिला था नोटिस

उन्हें कैंसर जैसी बीमारी से शिक्षित करने के लिए कैंसर से अपनी लड़ाई का दस्तावेजीकरण करने के साथ-साथ अपने “मेरे साथ तैयार हो जाओ” वीडियो के लिए भी जाना जाता गै। निक्स को साल 2021 में पहली बार नोटिस मिला जब उन्होंने जागरूकता बढ़ाने और अपनी यात्रा साझा करने के लिए मंच का उपयोग किया।

यह भी पढ़ें: ट्यूलिप सिंह हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, फेम पाने के लिए बिजनेसमैन संग बनाया शारीरिक संबंध

First published on: May 10, 2024 07:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.