---विज्ञापन---

कौन हैं Abdu Rozik की होने वाली दुल्हनियां? निकाह की डेट भी आई सामने, जानें कब और कहां बजेगी शहनाई

Abdu Rozik Marriage Update: बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक जल्द शादी करने जा रहे हैं, उनकी होने वाली दुल्हनियां का नाम भी सामने आ गया है, और शादी की डेट भी रिवील हो गई है।

Abdu Rozik

Abdu Rozik Marriage Update: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से चर्चा में आए मशहूर सिंगर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) जल्द शादी करने वाले हैं। जी हां, उनका भी दिल किसी के लिए धड़क उठा है, और अब वो भी शादी के लड्डू का स्वाद चखने वाले हैं। खबरें हैं कि सिंगर आने वाली 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। इस बात की जानकारी सेलिब्रिटी इंस्टाग्राम पेज विरल भयानी ने एक पोस्ट के जरिए दी गई है। पोस्ट में अब्दू की शादी की गुड न्यूज देने के साथ ही उनकी होने वाली दुल्हनियां का नाम और शादी की डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है। जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

कौन है अब्दू रोजिक की होने वाली दुल्हनियां

अब्दू की होने वाली वाइफ Emirati हसीना है, जिस पर अब्दू अपना दिल हार बैठे हैं। उसका नाम तो अभी सामने नहीं आया है, लेकिन कुछ पोर्टल में बताया जा रहा है कि उसका नाम अमीरा है। हां ये पता चल गया है कि वो शारजहां की रहने वाली हैं। अब्दू ने खलीज टाइम्स से बात की और अपनी खुशी जाहिर की। सिंगर ने कहा- ‘मुझे नहीं लगता कि प्यार से ज्यादा कुछ प्रीशियस होता है. मैं अपने नए सफर को शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।’

कब और कहां करेंगे शादी

खबरों के अनुसार, अब्दू और अमीरा की पहली मुलाकात फरवरी 2024 में दुबई के एक मॉल में हुई थी। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब्दू अपनी होने वाली दुल्हन के साथ यूएई में निकाह करेंगे। अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ये शादी प्राइवेट होगी या रॉयल जश्न होगा।

अब्दू ने जाहिर की खुशी

अपनी शादी की खुशी अब्दू के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। उन्होंने पोर्टल से बातचीत कर कहा कि उनके लिए रोजमर्रा की जिंदगी और प्यार पाना आसान नहीं है। यह और भी कठिन चुनौती लग रही थी क्योंकि इसमें बहुत सारी बाधाएं थीं, लेकिन अल्हम्दुलिल्लाह, मुझे अमीरा मिल गई है, और वह मुझसे प्यार करती है कि मैं कौन हूँ और कैसा हूँ।

यह भी पढ़ें: ‘Sikander’ में हुई Rashmika Mandanna की एंट्री,

फैंस दे रहे बधाई

जैसे ही अब्दू के फैंस को इस बात की जानकारी मिली की वो शादी करने जा रहे हैं बधाई मिलने का सिलसिला जारी हो गया।

अब उनके फैंस जमकर बधाई संदेश भेज रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये सुनकर खुशी हुई। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह बधाई हो अब्दू भाई। तीसरे ने लिखा- मैं अब्दू के लिए बहुत खुश हूं। इसी तरह के और भी बहुत से कमेंट्स आए हैं।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindi news e24bollywood.com online

First published on: May 10, 2024 07:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.