---विज्ञापन---

CM Kejriwal संग Kangana Ranaut करेंगी रावण दहन, लीला प्रेसिडेंट ने बताई खास वजह

Kangana Ranaut Ravan Dahan With CM: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में बुआ बनी हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वो CM अरविंद केजरीवाल संग दिल्ली में आयोजित होने वाले प्रोग्राम में हिस्सा लेंगी। दिल्ली के लाल किला मैदान में आयोजित लव-कुश रामलीला मैदान में में होने […]

Kangana Ranaut Support Neena Gupta
Image Credit: Google

Kangana Ranaut Ravan Dahan With CM: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में बुआ बनी हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वो CM अरविंद केजरीवाल संग दिल्ली में आयोजित होने वाले प्रोग्राम में हिस्सा लेंगी। दिल्ली के लाल किला मैदान में आयोजित लव-कुश रामलीला मैदान में में होने वाली 9वें दिन की रामलीला को देखने वाले लोगों की भीड़ जमा थी। इस बीत लीला के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने बताया कि विजयदशमी के दिन कंगना रनौत दिल्ली के सीएम केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) और उप-राज्यपाल वी के सक्सेना (Governor VK Saxena) संग रावण दहन करेंगी।

यह भी पढ़ें: एक ही फिल्म में 17 Kiss, ओम पुरी संग Intimate Scene दे एक्ट्रेस ने मचाई तबाही, कंडोम खरीदने पर मचा बवाल

कंगना से रावण दहन कराने की है खास वजह  (Kangana Ranaut Ravan Dahan With CM)

कंगना रनौत के द्वारा रावण दहन कराए जाने के पीछे की भी खास वजह है। दरअसल अर्जुन कुमार के मुताबिक, महिलाओं को को देश की संसद में 33 परसेंट भागीदारी मिलने के बाद बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक रावण के पुतले का दहन महिला सेलिब्रिटी से कराने का फैसला किया है। कंगना को जब रावण दहन का इंविटेशन दिया गया तो उन्होंने खुशी से उसे स्वीकार कर लिया।

दहन को लेकर बताई खास बात

प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने बताया कि, इस साल रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतले के साथ ही हम सनातन विरोधियों के एक और पुतले का भी दहन करेंगे। सभी को इस बार के रावण दहन का इंतजार है जिसमें कुछ अलग देखने को मिलेगा।

कंगना की अपकमिंग फिल्में  (Kangana Ranaut Ravan Dahan With CM)

इन दिनों कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में दिल्ली के विज्ञान भवन में कंगना ने रक्षा मंत्री और IAF अधिकारियों के लिए फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी थी। सभी को फिल्म बेहद पसंद आई और तारीफ की।  इसके अलावा एक्ट्रेस इमरजेंसी, और इमली में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली है। सभी को एक्ट्रेस की इन तीनों फिल्मों से बहुत उम्मीदें हैं।

First published on: Oct 24, 2023 06:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.