---विज्ञापन---

Kajol Quits Social Media: ‘जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हूं..’ काजोल ने इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

Kajol Quits Social Media: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से जुड़ी एक लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वे सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। एक्ट्रेस की इस क्रिप्टिक पोस्ट से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। सोशल मीडिया को कहा अलविदा (Kajol Quits Social Media) […]

Kajol Delete Insta Post
Kajol Delete Insta Post

Kajol Quits Social Media: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से जुड़ी एक लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वे सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। एक्ट्रेस की इस क्रिप्टिक पोस्ट से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

सोशल मीडिया को कहा अलविदा (Kajol Quits Social Media)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल को फैंस ने हमेशा चहकते हुए ही देखा है। रील से लेकर रियल लाइफ तक एक्ट्रेस को हमेशा हंसते हुए ही देखा गया है लेकिन अपनी लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस काफी दुखी नजर आ रही हैं। बता दें कि काजोल ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्रााम से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर करने के साथ ही साथ इंस्टाग्राम से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने की बात कही है।

ये भी पढ़ेंः सचिन-जिगर के गाने ‘फिर और क्या चाहिए’ को बिलबोर्ड इंडिया की लिस्ट में टॉप पर मिली जगह

शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

दरअसल, आज शुक्रवार को करीब 11 बजे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा कि वे अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल समय में हैं। साथ ही, काजोल ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि वे सोशल मीडिया से एक ब्रेक ले रही हैं। मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। साथ ही एक नई पोस्ट के जरिए अपने फैंस के लिए मैसेज दिया है, जिसमें काजोल ने लिखा है कि “मैं अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं।”

इंस्टाग्राम पर हैं 28 मिलिनय फॉलोअर्स

काजोल ने फेसबुक और ट्विटर पर भी यही पोस्ट डालकर अपने फैंस को अपनी जिंदगी के इस दौर के बारे में बताया। बता दें कि काजोल के फेसबुक पर 28 मिलियन फॉलोअर्स हैं तो वहीं, एक्ट्रेस को ट्विटर पर 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अब एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद फैंस चिंता में हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ होगा जो एक्ट्रेस को ये कदम उठाना पड़ा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आई थीं। काजोल और विशाल जेठवा स्टारर यह फिल्म बीते साल 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉ्र्म जी5 पर रिलीज हुई थी। अब जल्द ही काजोल ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में नजर आएंगी।

First published on: Jun 09, 2023 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.