---विज्ञापन---

Phir Aur Kya Chahiye: सचिन-जिगर के गाने ‘फिर और क्या चाहिए’ को बिलबोर्ड इंडिया की लिस्ट में टॉप पर मिली जगह

Phir Aur Kya Chahiye: विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) थिएटर्स में कमाल कर रही है। 2 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब फिल्म के गाने ‘फिर और क्या चाहिए’ (Phir Aur Kya Chahiye) से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने […]

Phir Aur Kya Chahiye, zara hatke zara bachke
Phir Aur Kya Chahiye

Phir Aur Kya Chahiye: विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) थिएटर्स में कमाल कर रही है। 2 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब फिल्म के गाने ‘फिर और क्या चाहिए’ (Phir Aur Kya Chahiye) से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का गाना ‘फिर और क्या चाहिए’ बिलबोर्ड इंडिया की 25 की सूची में टॉप पर है।

‘फिर और क्या चाहिए’ (Phir Aur Kya Chahiye)

सचिन-जिगर की जोड़ी ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। ‘जीना जीना’, ‘बाबाजी की बूटी’, ‘अपना बना ले’ जैसे हिट गानें देने वाले सचिन-जिगर का लेटेस्ट सॉन्ग ‘फिर और क्या चाहिए’ ने एक अचीवमेंट हासिल की है। इस गाने को बिलबोर्ड इंडिया की 25 की सूची में टॉप पर रखा गया है। इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए सचिन-जिगर ने एक बयान में कहा, हम आभारी हैं और बहुत खुश हैं कि ‘फिर और क्या चाहिए’ को इतना प्यार दिया गया है। दर्शकों को गीत से रूबरू होते देखना बहुत अच्छा लगता है।

ये भी पढ़ेंः भारत में होगा 71वां मिस वर्ल्ड ब्यूटी कम्पटीशन, 27 साल बाद मिली मेजबानी

सचिन-जिगर ने जताई खुशी (Sachin-Jigar)

बता दूं कि इससे पहले, ‘अपना बना ले’ भी बारहवें स्थान पर सूची में शामिल हुआ था। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह एक सम्मान की बात है कि ‘फिर और क्या चाहिए’ ने 12वें नंबर पर ‘अपना बना ले’ के साथ बिलबोर्ड इंडिया की सूची में नंबर 1 स्थान बनाया है। हम सभी के प्यार के लिए आभारी हैं और अपने श्रोताओं के लिए इस तरह के और संगीत बनाने के लिए तत्पर हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट ( Zara Hatke Zara Bachke Starcast)

अगर इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान ने लीड रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इनके अलावा फिल्म में ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं।

First published on: Jun 09, 2023 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.