---विज्ञापन---

पहले Rashmika फिर Katrina अब Kajol हुईं डीपफेक का शिकार, कपड़े बदलते हुए अश्लील फोटो वायरल

Kajol Deep Fake Video: पहले रश्मिका मंदाना और फिर कटरीना कैफ अब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं।

Kajol deepfake
pic credit : google

Kajol Deep Fake Video: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का बीते दिनों एक फेक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ था। रश्मिका और कैटरीना कैफ के डीपफेक वीडियो के वायरल होने के बाद अब हिंदी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस काजोल भी इसका शिकार हो गई हैं। काजोल (Kajol) का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो इस समय चर्चा का टॉपिक बन गया है।

यह भी पढ़ें: सौतेली बेटी सारा की मां बनने पर करीना ने दिया शॉकिंग जवाब! बेगम की बात सुन सैफ भी हो जाएंगे हैरान

DeepFake का शिकार हुईं Kajol (Kajol Deep Fake Video)

काजोल (Kajol) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वो ड्रेस चेंज करती नजर आ रही हैं। दरअसल, वीडियो में डीपफेक तकनीक का इस्तेमाल कर एक्ट्रेस को अश्लील तरीके से पेश किया गया है। वीडियो में काजोल कैमरे में कपड़े बदलते कैद हो गई हैं। मगर उनका ये वीडियो फेक है और इसे एडिट करके इंटरनेट पर शेयर किया गया है। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके इस वीडियो पर रिएक्ट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

फेक वीडियो का सच आया सामने (Kajol Deep Fake Video)

काजोल से पहले रश्मिका-कैटरीना का भी ऐसा ही वीडियो सामने आया था। वीडियो में काजोल को कपड़े बदलते देखा जा सकता है, लेकिन रियल में ये काजोल नहीं है। इस वीडियो कुछ समय पहले टिक-टॉक पर शेयर किया था। यह वीडियो एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंशर का है। पीली ड्रेस में काजोल नहीं बल्कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंशर है जिन्होंने खुद जून मंथ में वीडियो को पोस्ट किया था। उस भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ था। अब इस वीडियो में इंफ्लुएंशर की जगह काजोल का फेस एडिट करके लगाया गया है।

रश्मिका ने दर्ज कराई थी एफआईआर (Kajol Deep Fake Video)

बता दें कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Deep Fake Video) का डीपफेक वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही है। इस मामले में कई सेलेब्स के भी रिएक्शन सामने आए थे। वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 10 नवंबर को FIR दर्ज की थी। शिकायत दर्ज करने के कुछ दिनों बाद 15 नवंबर को ही पुलिस की ifso यूनिट ने बिहार के रहने वाले 19 साल के युवक को हिरासत में लिया था। फिलहाल दिल्ली पुलिस आरोपी से डीपफेक मामले में पूछताछ कर रही है।

First published on: Nov 16, 2023 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.