---विज्ञापन---

सौतेली बेटी सारा की मां बनने पर करीना ने दिया शॉकिंग जवाब! बेगम की बात सुन सैफ भी हो जाएंगे हैरान

Koffee With Karan Season 8: 'कॉफी विद करण 8' में करीना कपूर ने बताया कि क्या वो कभी ऑनस्क्रीन पर सारा की मां बनी नजर आ सकती हैं।

Koffee With Karan Season 8
pic credit : google

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) का सीजन 8 सुर्खियों में बना हुआ है। चैट शो का तीसरा एपिसोड आ चुका है और इस बार ननद-भाभी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee With Karan 8) के काउच पर बॉलीवुड की पॉपुलर हसीनाओं ने काफी धमाकेदार खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में गंदी हरकत पर भड़के अभिषेक, Ankita Lokhande को नेशनल टेलीविजन पर किया जलील

रैपिड फायर गेम में मजेदार सवाल (Koffee With Karan Season 8)

कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee With Karan Season 8) में आलिया-करीना के साथ शो के होस्ट करण जौहर ने मजेदार रैपिड फायर गेम भी खेला। इस गेम के दौरान फिल्म मेकर के सभी सवालों का करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जवाब दिए। करण के सवाल पर बेबो का जवाब ने हर किसी को हैरान कर दिया है। तो चलिए बताते हैं कि आखिर करण ने करीना कपूर से ऐसा कौन -सा सवाल पूछा था, जिसका जवाब सुनकर लोगों को अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा है।

सारा की ऑन्सक्रीन मदर बनेंगी बेबो? (Koffee With Karan Season 8)

दरअसल, करण ने रैपिड फायर गेम में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से सवाल पूछा कि क्या वो सारा अली खान की ऑनस्क्रीन मदर का रोल करेंगी। इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां क्यों नहीं.. मैं एक आर्टिस्ट हूं। कलाकार होने के नाते मैं किसी भी उम्र में कोई भी रोल कर सकती हूं। तो आप कुछ नहीं कह सकते हैं.. अगर अच्छा रोल हुआ तो बिल्कुल।’ बेबो की बात सुन करण ने फिर कहा- तो क्या इसके लिए ओपन हैं? इस पर बेबो बोलीं- ‘मैं एक्टिंग से जुड़ी हर चीज के लिए ओपन हूं।’

आलिया को दी दूसरे बेबी की सलाह (Koffee With Karan Season 8)

इतना ही नहीं चैट शो को दौरान करीना कपूर ने आलिया को एक सलाह भी दी। जब आलिया ने कहा कि वो और रणबीर अपनी बेटी राहा के साथ टाइम स्पेंड करने को लेकर झगड़ा करते हैं। इस पर करीना ने उनसे कहा, ‘यही एक और बच्चा कर लेने का संकेत है। इससे तुम दोनों अलग-अलग के साथ समय बिता पाओगे।’ इसके अलावा आलिया और करीना दोनों ने इस एपिसोड में अपने बच्चों को लेकर काफी बात की।

First published on: Nov 16, 2023 01:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.