---विज्ञापन---

कैंसर की लास्ट स्टेज पर जूनियर महमूद ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश, फैंस हुए इमोशनल

Junior Mehmood Expressed Last Wish: 70 के दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद इन दिनों बेहद तकलीफ से गुजर रहे हैं। चौथी स्टेज के पेट के कैंसर से जूझ रहे महमूद की हालत के बारे में जब से सबको पता चला है फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनके लिए प्रार्थना […]

Junior Mehmood Expressed Last Wish
Junior Mehmood Expressed Last Wish

Junior Mehmood Expressed Last Wish: 70 के दशक में अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद इन दिनों बेहद तकलीफ से गुजर रहे हैं। चौथी स्टेज के पेट के कैंसर से जूझ रहे महमूद की हालत के बारे में जब से सबको पता चला है फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इन सबके बीच ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अपनी आखिरी इच्छा के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जूनियर महमूद ने जताई आखिरी इच्छा (Junior Mehmood Expressed Last Wish)

जिस पल से एक्टर जूनियर महमूद की गंभीर बिमारी के बारे में लोगों को पता चला है उसी पल से इंडस्ट्री के सेलेब्स का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया है। जॉनी लिवर से मिलने के बाद एक्टर ने जितेंद्र और सचिन से मिलने की इच्छा जताई थी और जिगरी दोस्तों ने उनकी ये इच्छा पूरी करते हुए उनसे मुलाकात की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

वायरल हो रहा वीडियो

अब इस बीच ही एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी आखिरी इच्छा के बारे में बात कर रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर कार में बैठे हुए हैं और उनकी हालत काफी नाजुक लग रही है। इसके बावजूद उनसे उनकी इच्छा पूछने पर एक्टर ने जवाब दिया कि ‘मैं मरूं तो दुनिया बोले कि बंदा अच्छा था बस। चार आदमी इतना बोले तो अपनी जीत हो गई समझो।

जिगरी दोस्तों ने की मुलाकात

एक्टर का वीडियो देख फैंस बेहद ही इमोशनल हो गए हैं और उनकी सेहत की कामना कर रहे हैं। X पर शेयर किए गए वीडियो पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। बता दें कि हाल ही में एक्टर ने जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई थी जिसे दोनों जिगरी दोस्तों ने तुरंत पूरा किया। सामने आए वीडियो और फोटोज में तो एक्टर जीतेंद्र को अपने दोस्त के लिए रोते हुए भी देखा गया।

First published on: Dec 08, 2023 08:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.