Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान ने शर्ट उतारने में लिए कई टेक्स, बोले- ‘ये इंबैरेसिंग…

Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने देश से लेकर विदेशों तक के बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है। वहीं इस मूवी के गाने ‘बेशरम रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ ने भी शानदार सक्सेस हासिल की है। मेकर्स ने फिल्म की सफलता के बाद इसके एनर्जेटिक गाने ‘झूमे […]

Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान ने शर्ट उतारने में लिए कई टेक्स, बोले- 'ये इंबैरेसिंग...
Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान ने शर्ट उतारने में लिए कई टेक्स, बोले- 'ये इंबैरेसिंग...

Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने देश से लेकर विदेशों तक के बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है। वहीं इस मूवी के गाने ‘बेशरम रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ ने भी शानदार सक्सेस हासिल की है। मेकर्स ने फिल्म की सफलता के बाद इसके एनर्जेटिक गाने ‘झूमे जो पठान’ का मेकिंग वीडियो जारी कर दिया है। इसमें किंग खान शर्माते नजर आए हैं।

‘झूमे जो पठान’ का मेकिंग वीडियो (Jhoome Jo Pathaan Making)

‘झूमे जो पठान’ गाने के मेकिंग वीडियो (Jhoome Jo Pathaan Making) को YRF ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से लेकर स्टारकास्ट शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण भी अपना एक्सपीरियंस साझा करते नजर आए हैं। गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है, जिन्होंने भी अपने वर्क एक्सपीरियंस को बखूबी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:Rakhi Sherlyn Video: राखी सावंत ने मांगी शर्लिन चोपड़ा से माफी, यूजर बोला- ‘उर्फी को भी बुला लो’

Shah Rukh Khan ने साझा किया एक्सपीरियंस

‘झूमे जो पठान’ गाने में शाहरुख खान ने शर्ट खोल अपने एब्स दिखाकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। हालांकि, ऐसा करने में वो बेहद शर्माए थे जिसका जिक्र उन्होंने मेकिंग वीडियो में किया है। क्लिप में SRK कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने पहले कभी भी अपना सिग्नेचर स्टेप शर्ट खोलकर नहीं किया था, इसलिए उन्हें ऐसा करने में काफी शर्म आई। शाहरुख ने ये भी खुलासा किया है कि ये सीन करते वक्त उन्हें कई टेक्स लेने पड़े थे।

ये भी पढ़ें:Selfiee Trailer 2: अक्षय कुमार पर भारी इमरान हाशमी, ‘सेल्फी’ के नए ट्रेलर ने बढ़ाया बज

SRK ने शर्ट उतारने को बताया ‘इंबैरेसिंग’

शाहरुख खान ने ‘झूमे जो पठान’ गाने की तारीफ करते हुए कहा कि ये एक पार्टी सॉन्ग है। गाने में भी ये पार्टी सॉन्ग ही है और इसे सुनते ही थिरकने का मन होता है। शाहरुख खान ने आगे जोड़ा,’मुझे काफी शर्म आ रही थी, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि जब मेरे बच्चे देखते हैं और युवा इसे देखते हैं, तो वह कहते हैं ‘पापा लवली बॉडी’, लेकिन यह बहुत इम्बैरेसिंग है, मुझे नहीं पता कि मैं इसे दोबारा करूंगा या नहीं।’ बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़ और विशाल-शेखर ने मिलकर गाया है। म्यूजिक विशाल-शेखर का है। वहीं इसके लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 16, 2023 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.