Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sherlyn Video: राखी सावंत ने मांगी शर्लिन चोपड़ा से माफी, यूजर बोला- ‘उर्फी को भी बुला लो’

Rakhi Sherlyn Video: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस आए दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव को बयां कर रही हैं। इसी कड़ी में राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो इंटरनेट जगत में धमाल मचा रहा है। इस क्लिप में राखी, शर्लिन […]

Rakhi Sherlyn Video: राखी सावंत ने मांगी शर्लिन चोपड़ा से माफी, यूजर बोला- 'उर्फी को भी बुला लो'
Rakhi Sherlyn Video: राखी सावंत ने मांगी शर्लिन चोपड़ा से माफी, यूजर बोला- 'उर्फी को भी बुला लो'

Rakhi Sherlyn Video: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस आए दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव को बयां कर रही हैं। इसी कड़ी में राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो इंटरनेट जगत में धमाल मचा रहा है। इस क्लिप में राखी, शर्लिन से पैपराजी के सामने माफी मांगती नजर आ रही हैं। पोस्ट को देखने के बाद फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

राखी-शर्लिन फिर बनीं दोस्त (Rakhi Sherlyn Video)

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के वीडियो (Rakhi Sherlyn Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में राखी और शर्लिन ऑल ब्लैक अटायर में एक साथ बैठी नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं क्लिप में राखी सावंत (Rakhi Sawant) कह रही हैं,’शर्लिन मेरी बहुत पुरानी दोस्त है। नो डाउट बीच में हमारे बीच थोड़ा कुछ हो गया था। लेकिन मैं अपनी बहन से माफी मांगती हूं।’ ये सुनकर शर्लिन, राखी को गले लगा लेती हैं और उन्हें माफ करती देखी जाती हैं।

ये भी पढ़ें:Rakhi Sawant Video: राखी सावंत नहीं देंगी आदिल खान को तलाक, विवाद के बीच कह दी बड़ी बात

Sherlyn Chopra ने मारी पलटी

गौरतलब हो कि राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर दहेज और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इसी को लेकर आदिल फिलहाल जेल में हैं। हालांकि, राखी और आदिल विवाद में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने आदिल को सपोर्ट किया था और राखी को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। लेकिन अब शर्लिन ने पलटी मार ली है। इसी को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दंग हैं और कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान ने शर्ट उतारने में लिए कई टेक्स, बोले- ‘ये इंबैरेसिंग…

Rakhi Sherlyn को साथ देख यूजर्स को आई Uorfi की याद

राखी और शर्लिन की वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’अगर आप रियल हैं, तो जस्टिफिकेशन की जरूरत नहीं है और जनता के लिए सभी प्रकार के नाटक…… वे सिर्फ आपकी कहानी का आनंद ले रहे हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’उर्फी को भी बुला लो…वो कहां हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये क्या है? कभी जेल भेजती हैं, कभी दोस्ती दिखाती हैं। बॉलीवुड कम रियल लाइफ ड्रामा ज्यादा है।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 16, 2023 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.