Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Selfiee Trailer 2: अक्षय कुमार पर भारी इमरान हाशमी, ‘सेल्फी’ के नए ट्रेलर ने बढ़ाया बज

Selfiee Trailer 2: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आउट हुआ था, जिसने फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर दिया। वहीं अब खिलाड़ी कुमार ने लोगों को विजुअल ट्रीट देते हुए इसका दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया […]

Selfiee Trailer 2: अक्षय कुमार पर भारी इमरान हाशमी, 'सेल्फी' के नए ट्रेलर ने बढ़ाया बज
Selfiee Trailer 2: अक्षय कुमार पर भारी इमरान हाशमी, 'सेल्फी' के नए ट्रेलर ने बढ़ाया बज

Selfiee Trailer 2: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आउट हुआ था, जिसने फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर दिया। वहीं अब खिलाड़ी कुमार ने लोगों को विजुअल ट्रीट देते हुए इसका दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है। इसमें इमरान और अक्षय के बीच की जंग ने लोगों के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

आम आदमी की सुपरस्टार को ललकार (Selfiee Trailer 2)

‘सेल्फी’ के ट्रेलर (Selfiee Trailer 2) से साफ हो रहा है कि इस मूवी में अक्षय कुमार एक सुपरस्टार के किरदार में हैं। तो वहीं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक आरटीओ ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने नए ट्रेलर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’आम आदमी की कहानी तो बहुत सुन ली, अब विजय कुमार की भी सुन लो।’

सुपरस्टार सुनाएगा अपना पक्ष

‘सेल्फी’ के पहले ट्रेलर में एक आम आदमी और एक फैन के एंगल को ज्यादा स्पेस दिया गया था। लेकिन दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार के किरदार विजय कुमार के एंगल को ज्यादा दिखाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि इमरान हाशमी जो एक आरटीओ ऑफिसर होते हैं वो अक्षय कुमार के बड़े फैन भी होते हैं। लेकिन ये फैन ड्यूटी के बीच अक्षय के प्रति अपनी दीवानगी को नहीं आने देता है। इस तरह अक्षय और इमरान के बीच जंग छिड़ जाती है। हालांकि, इस जंग में किसकी जीत होगी ये फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

‘सेल्फी’ में दिखेगा बायकॉट ट्रेंड 

हाल ही में अक्षय कुमार ने ‘सेल्फी’ का नया टीजर भी शेयर किया था। जिसमें देखने को मिला कि टीवी पर एक पत्रकार लोगों से अक्षय कुमार के किरदार विजय को बायकॉट करने को कहता है। ये सुन फिल्ममेकर्स टीवी की ओर मुड़ते हैं और कहते हैं,’फिल्में ऐसे ही नहीं चल रही हैं।’ इसके बाद खिलाड़ी कुमार सीरियस लुक देते हुए पूछते हैं,’क्या मेरी वजह से फिल्में नहीं चल रही हैं?’ इस तरह साफ होता है कि फिल्म में बायकॉट ट्रेंड को भी दिखाया गया है। ‘सेल्फी’ की रिलीज की बात करें तो ये 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है।

First published on: Feb 16, 2023 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.