---विज्ञापन---

‘इसकी तुलना श्रीदेवी से कभी मत करना…’ Janhvi Kapoor को देख आग बबूला हुए लोग, वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor Trolled For Ramp Walk: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने ग्लैमरस लुक के लिए बेहद मशहूर हैं। जाह्नवी अपने हॉट एंड सेक्सी लुक के लिए जानी-जाती हैं और उनकी यही अदा उनके चाहने वालों का दिल जीत लेती है। हाल ही में लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) की रैंप पर जाह्नवी […]

Janhvi Kapoor Trolled For Ramp Walk
pic credit: Google

Janhvi Kapoor Trolled For Ramp Walk: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने ग्लैमरस लुक के लिए बेहद मशहूर हैं। जाह्नवी अपने हॉट एंड सेक्सी लुक के लिए जानी-जाती हैं और उनकी यही अदा उनके चाहने वालों का दिल जीत लेती है। हाल ही में लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) की रैंप पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)अपना जलवा बिखेरती नजर आईंं। जाह्नवी(Janhvi Kapoor) ने सिजलिंग लुक से रैंप पर चार चांद लगा दिए। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की रैंप वॉक की वीडियोज जमकर वायरल हो रही है। मगर जाह्नवी अपनी वॉक की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh Car Collection : रणवीर सिंह की ब्रांड न्यू कार देख रह जाएंगे दंग, शानदार है नया कलेक्शन

जाह्नवी कपूर ने बिखेरा जलवा

हाल ही में लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) का आयोजन हुआ था। इस इवेंट में कई सेलेब्स ने शिरकत की। वहीं, ग्लैमरस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) शो स्टॉपर बनीं। ब्लैक कलर की आउटफिट पहने जब जाह्नवी रैंप पर उतरी तो लोगों उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाए। उन्होंने अपने न्यू लुक से हर किसी को इंप्रेस कर दिया। ब्लैक क्रॉप टॉप और धोती स्टाइल स्कर्ट को जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने बहुत शानदार तरीके से कैरी किया था। मगर अदाकारा की वॉक की वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

नेटिजन्स के कॉमेंट (Janhvi Kapoor Trolled For Ramp Walk)

जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लुक की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, उनको रैंप वॉक करते देख नेटिजन्स भड़क गए हैं और उन्होंने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है। जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की वॉक लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई है और वो उसे देखकर कह रहे हैं कि वो शो स्टॉपर कैसे बन गईं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ऐसा लगा रहा है कि वो ड्रेस में चल नहीं पा रही हैं।’ तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या एक्सप्रेशन दिया है ऐसे लग रहा है डर कर चल रही है, जीरो कॉन्फिडेंस लेवल’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कृपया इसकी तुलना कभी भी महान श्री देवी से न करें।’ एक ने कहा, ‘ जैसे भटक गई हो ऐसे वॉक क्यों कर रही है।’

लैक्मे फैशन वीक 2023 (Janhvi Kapoor Trolled For Ramp Walk)

लैक्मे फैशन वीक 2023 (Lakme Fashion Week) में कई और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने रैंप वॉक किया। इसमें मलाइका अरोड़ा, परिणीति चोपड़ा, अथिया शेट्टी, तमन्ना भाटिया, दिशा पाटनी, रकुल प्रीत, संजना सांघी और तारा सुतारिया जैसी सेलेब्स नें रैंप वॉक किया। रैंप पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के मांग में सिंदूर और हाथ में गुलाबी चूड़े ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। साड़ी में परिणीति (Parineeti Chopra) काफी खूबसूरत लग रही थीं। कियारा ने भी अपने लुक और वॉक से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

First published on: Oct 15, 2023 01:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.