---विज्ञापन---

सड़क पर बिना कपड़ों के दिखीं Britney Spears, पागलों जैसी हालत देख बुलानी पड़ी एंबुलेंस

Britney Spears Without Cloth Photo Viral: ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार फिर से खबरों में छा गई हैं, इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग हैरान रह गए हैं। जी हां वो आधी रात को बिना कपड़ों के सड़क पर आ गईं...

Britney Spears

Britney Spears Without Cloth Photo Viral: बॉलीवुड की हसीना ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। कोई इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वो कब क्या कर दे। अब वो करती ही ऐसे काम हैं, एक बार फिर से बिना कपड़ों के सड़क पर आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस मानसिक रूप से बीमार हैं। कहा जा रहा है कि ब्रिटनी का अपने बॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज़ के साथ झगड़ा हो गया है। जिसके बाद एक्ट्रेस सड़क पर बिना कपड़ों के निकल आईं और चिल्लाने लगी। उनकी ऐसी हालत देखकर आसपास मौजूद लोगों ने पैरामेडिक्स को कॉल किया। अभिनेत्री के आसपास सुरक्षाकर्मी नजर आ रहे हैं जो उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे हैं।

बिना कपड़ों के नजर आईं ब्रिटनी

42 साल की ब्रिटनी स्पीयर्स के चर्चे गॉसिप के गलियारों में रहते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। उन्होंने एक कंबल लपेटा हुआ है, और सीने पर व्हाइट कलर का तकिया लगा प्राइवेट पार्ट्स को कवर किया हुआ है। एक्ट्रेस को देखने से लग रहा है कि वो बहुत परेशान हैं। उनके आसपास सिक्योरिटी गार्ड्स नजर आ रहे हैं।

ब्रिटनी ने दी सफाई

जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों का माथा चकरा गया। लोगों के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर उन्हें हो क्या गया है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इन सबको फेक बताया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है- ये फर्जी न्यूज है… मैं इस समय लोगों का सम्मान चाहती हूं कि वे समझें कि मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं!!! मैं अपने हाई पावर तक पहुंच रही हूं और आप भी कुछ ऐसा ही कर रहे होंगे। मुझे अभी एक नया टूथब्रश चाहिए!!! मुझे एक एस्प्रेसो चाहिए!!! पता नहीं क्यों मुझे ऐसा लग रहा है कि आपको यह सब बताना चाहिए… मुझे लगता है कि मैं सिर्फ एक लड़की हूं और मेरे मासिक धर्म चल रहे हैं इसलिए मैं ऐसा बर्ताव कर रही हूं।

लग गई है चोट

ब्रिटनी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा उनके एंकल पर चोट लग गई है, वो मुड़ गया है। सिक्योरिटी गार्ड गैरकानूनी रूप से मेरे घर के दरवाजे पर आए थे। ये सब उनके साथ हुआ तो वो बहुत शर्मिंदा हो गईं। अब वो बॉस्टन में शिफ्ट हो रही हैं। वहीं खबरें ये भी हैं कि एक्ट्रेस रात को चिल्ला रहीं थी, और आपत्तिजनक स्थिति में थीं, जिस वजह से वहां के लोगों को पैरामेडिकल को कॉल करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: दो बार ‘मरकर भी जिंदा’ है फेमस संगीतकार

First published on: May 03, 2024 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.