---विज्ञापन---

Ranveer Singh Car Collection : रणवीर सिंह की ब्रांड न्यू कार देख रह जाएंगे दंग, शानदार है नया कलेक्शन

Ranveer Singh Car Collection: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है। साथ ही वो बॉलीवुड में Rambo के नाम से भी काफी फेमस है। वह अकसर अपनी यूनिक ड्रेस और स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में वो अपनी नई कार को लेकर चर्चा […]

Ranveer Singh Car Collection
Image Credit : Google

Ranveer Singh Car Collection: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता है। साथ ही वो बॉलीवुड में Rambo के नाम से भी काफी फेमस है। वह अकसर अपनी यूनिक ड्रेस और स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में वो अपनी नई कार को लेकर चर्चा में आए हैं। उन्हें अपनी नई धांसू Toyota Fortuner Legender के साथ स्पॉट किया गया है।

कार लंबाई में 4795 mm (Ranveer Singh Car Collection)

यह कार दिखने में बेहद अट्रैक्टिव है। रणवीर सिंह ने काले रंग की कार खरीदी है जिसका आखिरी नंबर 6969 है। कार के डाइमेंशन की बात करें तो यह कार लंबाई में 4795 mm, चौड़ाई में 1855 mm और कार की हाइट 1835 mm की दी गई है।

Ranveer Singh Car Collection

मिलता है डीजल इंजन (Ranveer Singh Car Collection)

अभिनेता ने धाकड़ Toyota Fortuner Legender ली है। यह दमदार कार बाजार में शुरुआती कीमत 43.22 लाख रुपये एक्स शोरूम से 46.94 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। यह कंपनी की 7 सीटर कार है। कार में पावरफुल 2.8-लीटर डीजल इंजन ऑफर किया जाता है।

यह भी पढ़ें : Fukrey 3 Review: बिना दिमाग की इस कहानी में एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला है और गारंटी है – मजा ना आए, पैसे वापस…

6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (Ranveer Singh Car Collection)

Toyota Fortuner Legender सड़क पर 204 PS की पावर और 500 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। कार में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। यह दमदार कार 4-व्हील ड्राइव है। कार में 8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। कार में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले और कनेक्टेड कार का फीचर मिलता है।

Ranveer Singh Car Collection

सात एयरबैग और हिल असिस्ट सिस्टम (Ranveer Singh Car Collection)

Toyota की इस धाकड़ कार में सात एयरबैग, वाहन स्थिरता नियंत्रण (वीएससी), ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल असिस्ट और ईबीडी के साथ एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। एबीएस में चालक को अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में संभालने का अधिक समय मिलता है। Fortuner Legender बाजार में MG Gloster, Jeep Meridian और Skoda Kodiaq से मुकाबला करती है।

Ranveer Singh Car Collection

6-स्पीकर साउंड सिस्टम और वायरलेस चार्जर 

Toyota Fortuner Legender में 6-स्पीकर साउंड सिस्टम और एक वायरलेस चार्जर दिया गया है। इस बिग साइज कार में एम्बिएंट लाइटिंग, किक-टू-ओपन पावर्ड टेलगेट, डुअल-ज़ोन एसी और क्रूज़ कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

रणवीर के गैराज में यह लग्जरी गाड़ियां 

जानकारी के अनुसार ranveer singh के गैराज में कई लग्जरी कारें हैं। इनमें Lamborghini Urus, Range Rover Vogue और Mercede Maybach GLS 600 4 Matic आदि शामिल है। इसके अलावा Ranveer Singh के पास Jaguar XJ और Aston Martin Rapide जैसी स्टाइलिश गाड़ियां हैं।

First published on: Sep 28, 2023 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.