---विज्ञापन---

‘KISS’ करने से घबराते हैं ‘जैकी श्रॉफ’, बोले- इंटिमेट सीन करने से लगता था डर

Jackie Shroff secret: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff ) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर ने कई सारे खतरनाक रोल किए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्हें इंटिमेट सीन करने से डर लगता है, या यूं कहें कि उन्हें शर्मिंदगी होती है। […]

Jackie Shroff, Jackie Shroff Scared, Bollywood News
Image Credit: Google

Jackie Shroff secret: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff ) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर ने कई सारे खतरनाक रोल किए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्हें इंटिमेट सीन करने से डर लगता है, या यूं कहें कि उन्हें शर्मिंदगी होती है। एक इंटरव्यू में जैकी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो किसिंग सीन और इंटिमेट सीन देने से शर्माते हैं। इसके अलावा एक उन्होंने एक फिल्म इस लिए छोड़ दी थी, क्योंकि उन्हें बिकिनी पहनने के लिए कहा गया। आइए जानते हैं कि क्या है ये दिलचस्प किस्सा।

यह भी पढ़ें: Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में सेलेब्स का जमावड़ा, इन सितारों ने अपने लुक से लूटी महफिल

हाथ पकड़ने पर छूटता था पसीना  (Jackie Shroff secret)

जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि, उन्हें हीरोइनों का हाथ पकड़ने में डर लगता था। हालांकि उन्हें लेडिज मैन कहा जाता है, लेकिन हकीकत इसके विपरीत है। उन्होंने कहा कि, जब भी वो किसी एक्ट्रेस का हाथ पकड़ते हैं तो उन्हें पसीना छूट जाता है।

किस सीन देते हुए होती है दिक्कत

एक्टर ने बताया कि, फिल्म ‘काश’ में उन्हें फिल्म की डिमांड पर डिंपल कपाड़िया तो किस करना था, लेकिन इस दौरान उन्हें बहुत दिक्कत हुई। दरअसल ये सीन एक मैरिटल सीन था, जो जरूरी भी था, लेकिन डिंपल उनकी खास दोस्त है तो उन्हें किसिंग सीन देते हुए शर्म आ रही थी। इसके लिए उन्होंने निर्माता महेश भट्ट के सामने अपनी परेशानी बताई, लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया, और अंत में ये किसिंग सीन करना ही पड़ा।

 

Jackie Shroff Secret

Image Credit: Google

ब्रांडी पीकर करते थे किसिंग सीन  (Jackie Shroff secret)

जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि, किसिंग सीन करने के लिए हिम्मत जुटानी पड़ती है। ऐसे में एक्टर जब भी किसिंग सीन करते हैं, तो वो ब्रांडी पीते हैं।

Jackie Shroff Secret

Image Credit: Google

इस बात को सुनकर उनके फैंस को हैरान होना जायज है, क्योंकि एक ऐसा एक्टर जो अपनी एक्टिंग के दम पर दिल जीतता है, वो किसिंग सीन करने से डरता है।

माधुरी और जूही को किस करने में हुई थी शर्मिंदगी

जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकारा है कि उन्हें धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और जूही चावला को किस करने में शर्मिंदगी हुई थी।

Jackie Shroff Secret

Image Credit: Google

फिल्म वर्दी में माधुरी दीक्षित के साथ इंटिमेट सीन और फिल्म आइना में जूही चावला के साथ किसिंग सीन करना था। इस सीन को करने में एक्टर के पसीने छूट गए थे।

First published on: Nov 06, 2023 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.