---विज्ञापन---

मेंटल स्ट्रेस से जूझ रही है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं-‘हर टाइम रोती रहती थीं’

Ishita Dutta on Post-Pregnancy: दृश्यम फेम इशिता दत्ता दो महीने पहले ही मां बनी हैं। इन दिनों वो अपनी न्यू मॉम की लाइफ में बिजी हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी और मडरहुड को लेकर बात करते हुए दिखाई देती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने मेंट्रल स्ट्रेस को लेकर एक […]

Ishita Dutta
Ishita Dutta

Ishita Dutta on Post-Pregnancy: दृश्यम फेम इशिता दत्ता दो महीने पहले ही मां बनी हैं। इन दिनों वो अपनी न्यू मॉम की लाइफ में बिजी हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी और मडरहुड को लेकर बात करते हुए दिखाई देती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने मेंट्रल स्ट्रेस को लेकर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि मां बनने के बाद से वे किस-किस तरह की परेशानियों का सामना कर रही हैं।

मेंटल स्ट्रेस का शिकार हुईं एक्ट्रेस (Ishita Dutta on Post-Pregnancy)

अजय देवगन फेम दृश्यम में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रोल निभाने वाली इशिता दत्ता इन दिनों एक नई लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं। दो महीने पहले मां बनी एक्ट्रेस पूरी तरह से अपने बेबी के केयर में लगी हैं। आए दिन वो अपने और अपने बेटे वायु के साथ कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती हैं। इस कड़ी में एक बार फिर इशिता दत्ता ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वो डिलीवरी के कुछ दिन बाद ही मेंटल स्ट्रेस का शिकार हो गई थीं। उन्होंने अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी में तनाव और अकेलेपन से जुड़ी दिक्कतें फैंस के साथ शेयर की हैं।

अकेलेपन से जूझ चुकी हैं एक्ट्रेस

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद भी मां को काफी मुश्किलें आती हैं, क्योंकि बच्चे के साथ-साथ मां भी इस फेज में नया जन्म लेती है। उन्होंने कहा कि रातों और दिनों की नींद हराम, आधा अधूरा खाना और आराम के लिए वक्त नहीं मिलना। यही नहीं शरीर में दर्द और मानसिक थकान रहती है। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि साथ में ब्रेस्ट फीडिंग से जुड़ी परेशानियां और मां का खोया हुआ और अकेलापन महसूस करना..यह एक नई जिंदगी है।

पति वत्सल सेठ करते थे ये काम

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि शुरू के वक्त वो हर टाइम रोती रहती थी और अकेलापन भी महसूस करती थीं। अपने पति वत्सल सेठ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक अच्छे पिता, अच्छे पति और अच्छे दोस्त हैं और जब भी मैं स्ट्रेस में होती थी तो वह मुझे कॉफी और ड्राइव के लिए ले जाते थे जिससे मुझे काफी मदद मिली। इशिता ने आगे कहा कि हफ्तों के बाद आखिरकार वह अपने जैसा फील करने लगी हैं लेकिन अभी भी उन्हें नहीं पता वह क्या कर रही हैं लेकिन इसे अब एन्जॉय कर रही हैं।

First published on: Sep 11, 2023 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.