Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ishaan Khattar Birthday: पहली बार ईशान खट्टर ने भाई शाहिद कपूर संग शेयर की थी स्क्रीन, एक्टर के इस सीन पर मचा था बवाल

Ishaan Khattar Birthday: ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक है, जिन्होंने बहुत कम समय में ज्यादा नाम कमाया है

- Advertisement -

Ishaan Khattar Birthday: ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक है, जिन्होंने बहुत कम समय में ज्यादा नाम कमाया है। ईशान खट्टर ने भले ही बॉलीवुड में जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क के जरिए डेब्यू किया हो लेकिन बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ईशान पहले ही अपने करियर की शुरुआत कर चकु हैं। वहीं आज ईशान खट्टर 27वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिदंगी से जुड़ी कुछ बातें।

Ishaan Khattar - Biography, Height & Life Story | Super Stars Bio

भाई शाहिद कपूर संग आ चुके पर्दे पर नजर

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) का जन्म साल 1995 में मुंबई में हुआ। ईशान खट्टर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा अजीम और एक्टर राजेश खट्टर के बेटे है और वो बॉलीवुड के दमदार एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई है। ईशान खट्टर ने अपनी ढ़ाई मुंबई से ही की है और महज 10 साल की उम्र में ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रख दिया था। वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2005 में आई फिल्म ‘लाइफ हो तो ऐसी’ में नजर आए जिसमें उनके भाई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने लीड रोल अदा किया था।
All the times when Shahid Kapoor and Ishaan Khatter gave us major sibling goals | IWMBuzz

इस फिल्म से मिला फेम

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) बतौर एक्टर पहली बार ईरानी निर्माता-निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मालविका मोहन लीड रोल में नजर आई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके बाद वो फिल्म ‘धड़क’ में नजर आए जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर अहम रोल में थी और दोनों की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया गया था।
Ishaan Khattar Trolled For #BlackLivesMatter Post, makes an Epic comeback with his reply!

किसिंग सीन पर मचा था बवाल

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) को फिल्म ‘धड़क’ से फेम मिला और उन्होंने सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई। इसके बाद वो एक्ट्रेस तबु के साथ नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘ए सूटेबिल ब्वॉय’ में नजर आए जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस संग किसिंग सीन दिया था जिसे लेकर खूब बवाल भी मचा था। वहीं अब वो जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगे जिसमें कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड़ रोल में है। फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
https://www.youtube.com/watch?v=qdFhZ_h7AXc
- Advertisement -

Latest Posts