---विज्ञापन---

Ileana D’Cruz: मई में ही इलियाना डिक्रूज ने रचा ली थी शादी ? मिस्ट्री मैन Michael Dolan को लेकर बड़ा खुलासा

Ileana D’Cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि 1 अगस्त को कपल एक बेटे के पैरेन्ट्स बने हैं। इलियाना ने 5 अगस्त के पोस्ट में बताया कि उन्होंने 1 अगस्त, 2023 को बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल वो […]

Ileana D'cruz
Ileana D'cruz, michael dolan

Ileana D’Cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि 1 अगस्त को कपल एक बेटे के पैरेन्ट्स बने हैं। इलियाना ने 5 अगस्त के पोस्ट में बताया कि उन्होंने 1 अगस्त, 2023 को बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल वो विश करने में लग गए हैं।

माइकल डोलन से कर चुकी हैं शादी ? (Ileana D’Cruz)

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया। इलियाना ने अपने पहले बच्चे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा। बेटे कोआ की पहली तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, “कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं… दिल बहुत भरा हुआ है…।” वहीं इस खबर के साथ खुलासा हुआ कि इलियान ने मिस्ट्री मैन से मई के महीने में ही शादी कर ली थी। मीडिया संस्थान ने दावा करते हुए कहा है कि इलियाना ने इस साल 13 मई को माइकल डोलन के साथ शादी रचाई थी। साथ ही बताया है कि शादी की जगह और अन्य चीजों की कोई जानकारी नही हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘डायरेक्टर के साथ सोई हो तभी मिला है काम’, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फेम अंजली आनंद का खुलासा !

चर्चा में रहे हैं मिस्ट्री मैन

इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार इलियाना उस वक्त से ही चर्चा में हैं जब एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वो मां बनने वाली हैं। इस खबर को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक-एक कर कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की जों उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान की थी। उस वक्त लोगों को एक्ट्रेस के बेबी से ज्यादा उसके पापा में दिलचस्पी थी। दरअसल एक्ट्रेस ने इस बात को काफी दिनों तक राज रखा था कि आखिर बच्चे का पिता कौन है। एक दिन खुद एक्ट्रेस ने एक लंबे -चौड़े नोट के जरिए अपने पार्टनर का भी खुलासा किया था।

जून में किया था पोस्ट

जून में इलियाना ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा, “गर्भवती होना एक बहुत ही सुंदर और खूबसूरत आशीर्वाद है…मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसका अनुभव करने के लिए इतनी भाग्यशाली रहूंगी, इसलिए मैं इस यात्रा पर आने के लिए खुद को अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली मानती हूं। मैं यह वर्णन करना भी शुरू नहीं कर सकता कि आपके अंदर विकसित हो रहे जीवन को महसूस करना कितना प्यारा है।”

First published on: Aug 06, 2023 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.