---विज्ञापन---

Anjali Anand: ‘डायरेक्टर के साथ सोई हो तभी मिला है काम’, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फेम अंजली आनंद का खुलासा !

Anjali Anand: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का खुमार हर किसी पर छाया हुआ है। फिल्म तो सुपरहिट साबित हुई ही है इसके साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट भी खूब वाह-वाही लूट रहे हैं। मल्टी स्टारर इस फिल्म के हर एक कैरेक्टर ने जान फूंक कर रख दी है और इसी लिस्ट में टीवी […]

anjali anand
anjali anand, Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Anjali Anand: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का खुमार हर किसी पर छाया हुआ है। फिल्म तो सुपरहिट साबित हुई ही है इसके साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट भी खूब वाह-वाही लूट रहे हैं। मल्टी स्टारर इस फिल्म के हर एक कैरेक्टर ने जान फूंक कर रख दी है और इसी लिस्ट में टीवी की फेमस एक्ट्रेसतअंजलि आनंद का नाम भी जुड़ गया है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आईं नजर (Anjali Anand)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने लंबे वक्त के बाद स्क्रीन पर वापसी की। उनकी वापसी भी हुई तो करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से शायद यही बात लोगों को हजम नहीं हो रही जिसके चलते वो एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

रणवीर सिंह की बहन बनी हैं अंजली

बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक्ट्रेस रणवीर सिंह की बहन गायत्री के रोल में हैं और लोगों को अजंलि की एक्टिंग बेहद पसंद आई है। इस कड़ी में अंजलि ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म और खुद को लेकर कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया उनके आसपास कई ऐसे लोग थे, जिसने अभिनेत्री के लुक को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया था।

कैरेक्टर पर उठाते थे सवाल

अंजलि ने बताया कि 10 साल पहले, जब उन्होंने एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया था तो लोग उनसे कहते थे कि वह कभी एक्टर नहीं बन सकतीं। अंजिल ने कहा कि तब मैं एक्टिंग करने के लिए इतनी बेताब थी कि कोई भी छोटे से छोटे रोल के लिए भी राजी थी। भले ही वह रोड साइड बर्गर खाने का ही क्यों न हो। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलाया किया कि जब उन्हें लीड रोल मिलने लगे तो लोगों ने उनसे पूछना शुरू कर दिया कि क्या उन्हें ये सब सेक्सुअल फेवर देने से मिला है?उन्होंने बताया कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर भी परेशान करने लगे थे। वो तरह-तरह के कमेंट करते थे कि ‘एक मोटी लड़की को मुख्य भूमिका में दूसरा शो कौन देता है? मुझे यकीन है कि वह किसी के साथ सो रही होगी।’

First published on: Aug 06, 2023 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.