---विज्ञापन---

Hrithik Roshan-Saba Azad: ऋतिक रोशन के साथ रोमांटिक डेट पर सबा आजाद, वायरल हो रही Photo

Hrithik Roshan-Saba Azad: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ इन दिनों वेकेशन एंज्वॉय कर रहे हैं। खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो अपलोड की हैं। रोमांटिक डेट पर निकले स्टार्स (Hrithik Roshan-Saba Azad) बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ र्जेंटीना में छुट्टियां मना रहे […]

hrithik roshan saba azad
hrithik roshan saba azad

Hrithik Roshan-Saba Azad: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ इन दिनों वेकेशन एंज्वॉय कर रहे हैं। खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो अपलोड की हैं।

रोमांटिक डेट पर निकले स्टार्स (Hrithik Roshan-Saba Azad)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ र्जेंटीना में छुट्टियां मना रहे हैं। एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद ने फोटोज अपलोड कर इसकी जानकारी दी है। सबा ने अपने इंस्टा पर ये फोटोज अपलोड की हैं। तस्वीरें ब्यूनस आयर्स के एक रेस्तरां में क्लिक की गईं। सबा ने ऋतिक की एक सिंगल तस्वीर शेयर की, जिसमें वह स्लीवलेस ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग कैप पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेरा हिप्पो हार्ट”।

Hrithik Roshan With Saba Azad

साथ में की ट्विनिंग

यही नहीं एक्ट्रेस ने हीरो के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। इस सेल्फी में कपल एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ ऋतिक ने मैचिंग बीनी के साथ ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है तो वहीं सबा ने ग्रे बीनी के साथ पेस्टल ब्लू स्वेटर पहना हुआ है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “ब्यूनस डायस (सुप्रभात)”

Hrithik Roshan With Saba Azad

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कपल ने साथ में फोटो अपलोड की हैं। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। इवेंट से लेकर शोज तक दोनों को साथ में ही देखा गया है। दोनों हमेशा एक-दूसरे को कॉम्पलीमेंट करते रहते हैं।

 

सबा आजाद का करियर

बता दें कि एक्ट्रेस और सिंगर सबा ने 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि उन्होंने असली पॉपुलारिटी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ से हासिल की थी। उन्होंने 2016 वाई-फिल्म्स वेब सीरीज ‘लेडीज़ रूम’ में डिंगो की भूमिका भी निभाई। उन्हें आखिरी बार वेब शो ‘रॉकेट बॉयज’ में देखा गया था। सबा ने शाहिद कपूर स्टारर क्राइम थ्रिलर ‘फर्जी’ के लिए टाइटल ट्रैक ‘सब फर्जी’ भी गाया था।

First published on: Jul 28, 2023 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.