---विज्ञापन---

#HappyValentinesDay: कार्तिक-कृति पर चढ़ा प्यार का खुमार, ताजमहल के सामने फरमाया रोमांस

#HappyValentinesDay: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस मूवी में एक्टर, कृति सेनन संग रोमांस फरमाते नजर आने वाले हैं। वहीं ‘वैलेंटाइन डे 2023’ के मौके पर कार्तिक और कृति को ताजमहल के सामने करीब आते देखा गया है। दोनों का रोमांटिक वीडियो इंटरनेट जगत की हलचल […]

#HappyValentinesDay: कार्तिक-कृति पर चढ़ा प्यार का खुमार, ताजमहल के सामने फरमाया रोमांस
#HappyValentinesDay: कार्तिक-कृति पर चढ़ा प्यार का खुमार, ताजमहल के सामने फरमाया रोमांस

#HappyValentinesDay: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस मूवी में एक्टर, कृति सेनन संग रोमांस फरमाते नजर आने वाले हैं। वहीं ‘वैलेंटाइन डे 2023’ के मौके पर कार्तिक और कृति को ताजमहल के सामने करीब आते देखा गया है। दोनों का रोमांटिक वीडियो इंटरनेट जगत की हलचल को बढ़ा रहा है।

कार्तिक-कृति ने फरमाया रोमांस (#HappyValentinesDay)

‘शहजादा’ कपल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलैब वीडियो साझा किया है। इस क्लिप में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ‘वैलेंटाइन डे 2023’ के मौके पर आगरा के ताजमहल के सामने रोमांटिक होते नजर आए हैं। क्लिप में दोनों को कपल डांस करते देखा जा रहा है। इसी दौरान कार्तिक, कृति को गोद में उठा लेते हैं। वहीं बैकग्राउंड में खड़ी लोगों की भीड़ ऑनस्क्रीन जोड़ी को बड़े प्यार से निहार रही है।

ये भी पढ़ें:Rakhi Sawant Video: राखी सावंत नहीं देंगी आदिल खान को तलाक, विवाद के बीच कह दी बड़ी बात

कार्तिक-कृति का फैंस को बड़ा तोहफा 

‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर कार्तिक-कृति ने फैंस को बड़ा तोहफा भी दिया है। 14 फरवरी को एक टिकट की बुकिंग पर दूसरी टिकट मुफ्त मिलेगी। इस रोमांटिक वीडियो के साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा है,’बंटू और समारा की तरफ से #HappyValentinesDay…और साथ में एक शहजादा ऑफर, आज ही अपना टिकट बुक करें और पीवीआर ऐप के जरिए अपने प्रियजनों के लिए 1 टिकट मुफ्त पाएं !! शहजादा इस शुक्रवार #17thFeb.

ये भी पढ़ें:Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान ने शर्ट उतारने में लिए कई टेक्स, बोले- ‘ये इंबैरेसिंग…

कार्तिक-कृति की केमिस्ट्री पर फिदा फैंस 

कार्तिक-कृति की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इसी का नतीजा है कि पोस्ट को अबतक 5 लाख 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’शहजादा और उसकी मुमताज को हैप्पी वैलेंटाइन डे।’ दूसरे ने लिखा है,’शहजादा और शहजादी, आप दोनों को एक साथ देखकर दिल खुश हो गया।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मुझे लगता है कि ये रियल लाइफ में भी साथ हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी कार्तिक-कृति की जोड़ी की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 14, 2023 03:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.