Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ganesh Chaturthi 2022: ‘बप्पा’ की भक्ति में डूबे सिद्धार्थ मल्होत्रा-करीना कपूर, तस्वीरों में दिखी झलक

- Advertisement -

Ganesh Chaturthi 2022: पूरे देश में ‘गणेश चतुर्थी’ की धूम है। लोग गणपति बप्पा की धूमधाम से पूजा कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी बप्पा का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्हें बप्पा की भक्ति में लीन देखा जा रहा है।

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर (Kareena Kapoor Post) की हैं, जिसे देख उनके फैंस खुशी से खिलखिला उठे हैं। इस पिक्चर में करीना और उनके छोटे बेटे जेह भगवान गणेश की पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस को बेबो का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। पिक्चर्स को साझा करते हुए बेबो ने नमस्कार और रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिया लालबागचा राजा का आशीर्वाद

वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे थे। एक्टर ने इस दौरान की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में वायरल हो रही है। फैंस, सिद्धार्थ की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा है,’हर चीज के लिए आभारी, हमारे आगे जो है उसके लिए उत्साहित…हम पूरे दिल से भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं।’

सितारों का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन इसमें बेबो की एक्टिंग को खूब सराहा गया। करीना इन दिनों हंसल मेहता की अगली फिल्म पर काम कर रही हैं। इसके अलावा सुजॉय घोष की फिल्म में वो को-एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं, सिद्धार्थ की बात करें तो वो फिल्म ‘थैक गॉड’ (Thank God) में दिखाई देंगे। इस मूवी में वो एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss