---विज्ञापन---

Ganapath Box Office Collection Day 2: ‘गणपत’ का नहीं चला जादू, दूसरे दिन की कमाई हुई फुस्स

Ganapath Box Office Collection Day 2: कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ‘गणपत’ (Ganapath) का फैंस को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था। एक्शन और रोमांस से भरपूर मूवी ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। गणपत को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल […]

Ganapath, Box Office Collection Day 2, Tiger Shroff, Kriti Sanon,  Amitabh Bachchan
Image Credit: Google

Ganapath Box Office Collection Day 2: कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ‘गणपत’ (Ganapath) का फैंस को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था। एक्शन और रोमांस से भरपूर मूवी ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। गणपत को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 150 से 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई। अब फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। आइए एक नजर डालते हैं फिल्म की दो दिन की कमाई पर।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने रक्षा मंत्री, IAF अधिकारियों के लिए रखी ‘Tejas’ की विशेष स्क्रीनिंग, बोलीं- ‘यह एक रोमांचक अनुभव था’

गणपत ने पहले दिन की इतनी कमाई  (Ganapath Box Office Collection Day 2)

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 4 करोड़ का कलेक्शन किया था। लेकिन फिल्म को वीकेंड का लाभ मिला और कमाई में इजाफा भी देखने को मिला। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, गणपत ने दूसरे दिन भी करीब 2.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

गणपत की दो दिन की कमाई

Day 1- 4 करोड़
Day 2- 2.5 करोड़

गणपत की स्टोरी  (Ganapath Box Office Collection Day 2)

बात फिल्म की कहानी की करें तो उसकी शुरुआत एक काल्पनिक दुनिया से होती है। एक तरफ अमीर लोग रहते हैं और दूसरी तरफ गरीब, उनके बीच एक दीवार है। अमीरों ने एक वक्त पर गरीबों का शोषण किया होता है। गरीबों की बस्ती से निकला गुड्डू (टाइगर श्रॉफ) अपने लोगों का बदला लेता है। फिल्म की पूरी कहानी गुड्डू के इर्द-गिर्द ही घूमती है।

स्टारकास्ट और उनकी एक्टिंग

पता हो कि, फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने गुड्डू के रोल में शानदार काम किया है। वहीं नेशनल अवार्ड विनर कृति सेनन का किरदार भी बड़ा ही पोटेंशियल है। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी छोटा सा कैमियो है। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है।

First published on: Oct 22, 2023 09:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.