---विज्ञापन---

Kangana Ranaut ने रक्षा मंत्री, IAF अधिकारियों के लिए रखी ‘Tejas’ की विशेष स्क्रीनिंग, बोलीं- ‘यह एक रोमांचक अनुभव था’

Kangana Ranaut On Tejas: बॉलीवुड के बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर बज बना हुआ है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसे देख फैंस की बेसब्री बढ़ गई। अब सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन यानी शनिवार को […]

Kangana Ranaut, Tejas,Special Screening, Tejas Release Date
Image Credit: Instagram

Kangana Ranaut On Tejas: बॉलीवुड के बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर बज बना हुआ है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसे देख फैंस की बेसब्री बढ़ गई। अब सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन यानी शनिवार को कंगना ने दिल्ली में भारतीय वायु सेना सभागार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) और IAF अधिकारियों के लिए तेजस की स्क्रीनिंग रखी। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म की स्क्रीनिंग की कई फोटोज कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की जिसमें एक्ट्रेस ने शानदार कैप्शन भी दिया।

यह भी पढ़ें: Weekend Ka Vaar में ईशा पर जमकर बरसे भाईजान, Bigg Boss से बेघर होगा यह पॉपुलर स्टार!

किया मौजूद अधिकारियों और रक्षा मंत्री का आभार  (Kangana Ranaut On Tejas)

कंगना रनौत ने अपनी जल्द आने वाली फिल्म ‘तेजस’ की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया जिसमें रत्रा मंत्री समेत कई IAF अधिकारियों ने शिरकत की। इस अहम पल की फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा था, ‘रक्षा बलों और हमारे सैनिकों को समर्पित एक फिल्म देखना एक रोमांचक अनुभव था जिसमें इतने सारे सैनिक और खुद माननीय रक्षा मंत्री थे।’

फिल्म के निर्देशक को दिया खास उपहार

कंगना ने अपने पोस्ट में इस बात का खुलासा भी किया कि, फिल्म देखने के बाद सभी को फिल्म बहुत पसंद आई। वहीं मूवी खत्म होने के बाद चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने अपने फाइटर जेट के आकार का ब्रोच अपनी जैकेट से निकाला और ‘तेजस’ के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा को उपहार में दिया। ये पल बेहद खास और भावुक कर देने वाला था, जिससे इस बात का अनुभव हुआ कि फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया।

मिशन हुआ पूरा

कंगना ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद रक्षा मंत्री सहित सभी IAF अधिकारियों के रिएक्शन को देख लिखा कि ‘ऐसा लगा कि हमने अपना मिशन पूरा कर लिया है।’ फिल्म को लेकर हम सभी बेहद रोमांचित हैं। अब बस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

कब रिलीज हो रही है तेजस  (Kangana Ranaut On Tejas)

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में कंगना ने तेजस पायलट तेजस गिल का किरदार निभाया है। फिल्म की पूरी कहानी तेजस के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है। फिल्म का उद्देश्य हर भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है। फिल्म का हर सीन यह दिखाता है कि कैसे भारतीय वायु सेना के पायलट रास्ते में कई चुनौतियों आती हैं जिनका सामना करते हुए वो देश की रक्षा के लिए अथक परिश्रम करते हैं।

First published on: Oct 22, 2023 08:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.