---विज्ञापन---

‘Gadar 2’ के ट्रेलर रिलीज की खुशी में तारा और सकीना ने भांगड़े पर किया डांस, वीडियो वायरल

Sunny Deol-Ameesha Patel Dance Video (Gadar 2 Trailer OUT): लंबे इंतजार के बाद निर्माताओं ने बीते दिन 26 जुलाई को ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया। ट्रेलर को मुंबई में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मौजूदगी में धूम-धाम से आउट किया गया। जब से ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज […]

Sunny Deol And Ameesha Patel Dance Video, Gadar 2 Trailer OUT

Sunny Deol-Ameesha Patel Dance Video (Gadar 2 Trailer OUT): लंबे इंतजार के बाद निर्माताओं ने बीते दिन 26 जुलाई को ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया। ट्रेलर को मुंबई में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मौजूदगी में धूम-धाम से आउट किया गया। जब से ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस जमकर जश्न मना रहे हैं। इसी बीच ट्रेलर लॉन्च इवेंट से सनी देओल और अमीषा का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सनी देओल और अमीषा पटेल ने किया डांस

विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तारा (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) ढोल पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार ट्रक के सामने खड़े होकर फोटो के लिए पोज देते हैं और जैसे ही ढोल बजता है, सनी और अमीषा भांगड़ा करने लगते हैं। अब, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस दोनों पर अपना जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

कार्यक्रम में शामिल हुए कई दिग्गज (Gadar 2 Trailer OUT)

बता दें कि, गदर 2 के ट्रेलर को भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अनिल शर्मा, उत्कर्ष शर्मा, शारिक पटेल, सिमरत कौर, मिथुन, अलका याग्निक, जुबिन नौटियाल और आदित्य नारायण भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ेंः सलमान, शाहरुख, ऋतिक रोशन के हमशक्ल देख आप भी रह जाएंगे हैरान, असली-नकली की पहचान करने में पकड़ लेंगे सिर

फिल्म की बात करें तो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित इस फिल्म में सनी देओल के तारा सिंह को अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान लौटते हुए दिखाया गया है जो वहां फंसा हुआ है। फैंस अब बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगा।

सनी देओल ने क्या कहा?

फिल्म के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा, “मैं गदर: एक प्रेम कथा के लिए प्रशंसकों के अटूट समर्थन के लिए उनका बहुत आभारी हूं, और मैं आश्वासन देता हूं कि गदर 2 दोगुना एक्शन, इमोशन और मनोरंजन प्रदान करेगा।” निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, “हम एक ऐसी कहानी को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं जो देशभक्ति, गहन कार्रवाई, एक दिल छू लेने वाले पिता और बेटे के बंधन और एक प्रेम कहानी का प्रतीक है जो सभी सीमाओं को पार करती है।”

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 27, 2023 08:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.