---विज्ञापन---

Bollywood Duplicate Actor: सलमान, शाहरुख, ऋतिक रोशन के हमशक्ल देख आप भी रह जाएंगे हैरान, असली-नकली की पहचान करने में पकड़ लेंगे सिर

Bollywood Duplicate Actor: फिल्म अभिनेता और अभिनेत्रियों के लाखों फैन होते हैं, लेकिन इनमें से कुछ फैंस होते हैं जिनकी शक्ल बिलकुल उनकी तरह ही दिखती है। कहा जाता है कि एक ही व्यक्ति के 7 हमशक्ल इस दुनिया में होते हैं। या फिर हम ये कहें, दुनिया इतनी बड़ी है कि कहीं न कहीं […]

Bollywood Duplicate Actor Salman Khan , Shah Rukh Khan, Hrithik Roshan

Bollywood Duplicate Actor: फिल्म अभिनेता और अभिनेत्रियों के लाखों फैन होते हैं, लेकिन इनमें से कुछ फैंस होते हैं जिनकी शक्ल बिलकुल उनकी तरह ही दिखती है। कहा जाता है कि एक ही व्यक्ति के 7 हमशक्ल इस दुनिया में होते हैं। या फिर हम ये कहें, दुनिया इतनी बड़ी है कि कहीं न कहीं हमशक्ल के लोग दिख जाते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के साथ देखने को मिलता है। तो हमने आज सोचा कि क्यों न आपसे साझा की जाए कि कौन से ऐसे बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस हैं जिनके हमशक्ल हैं। हमशक्ल ऐसे कि लोग उन्हें देख कर पहचान नहीं पाते हैं कि कौन असली है और कौन नकली।

सलमान खान

हमारी इस लिस्ट में पहले नंबर पर बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) का नाम शामिल है। सलमान खान का ये डुप्लीकेट मैन सलमान के लिए बॉडी डबल का काम करता है। यानी फिल्म में ज्यादातर स्टंट इसके द्वारा किये जाते हैं।

Salman khan duplicate

अरबाज खान

दूसरे नंबर पर सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम आता है। टॉप टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर (Roger Federer) की शक्ल बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से मेल खाता है। आप रोडर फेडरर को देखकर ये अंदाजा नहीं लगा सकते कि ये अरबाज खान नहीं है।

Arbaaz Khan-Roger Federer

Arbaaz Khan-Roger Federer

ऋतिक रोशन

अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का भी हमशक्ल इस दुनिया में मौजूद है। उन्हीं की तरह दिखने वाले अमेरिका के एक्टर डुप्लीकेट ब्रेडली ब्रैडली चार्ल्स कूपर (Bradley Cooper) हैं।

Hrithik Roshan- Bradley Charlies Cooper

 

यह भी पढ़ेंः इस बॉलीवुड एक्टर ने दी हैं 180 फ्लॉप फिल्में, लिस्ट में इन हस्तियों का नाम भी शामिल

शाहरुख खान

सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के हमशक्ल इब्राहिम कादरी हैं। उनका चेहरा हुबहु शाहरुख खान की तरह दिखता है। आए दिन इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है।

Shah Rukh Khan-Ibrahim Quadri

 

तुषार कपूर

Tusshar Kapoor-Philip Riess

लिस्ट के आखिर में हम बात करेंगे बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) की। तुषार कपूर जैसी शक्ल के फिलिप राइह्स हैं, जो एक इंग्लिश एक्टर हैं। फिलिप का फेस बिलकुल तुषार कपूर जैसा दिखता है।

First published on: Jul 26, 2023 03:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.