---विज्ञापन---

Gadar 2 Day 46 Box Office Collection: ‘गदर 2’ के तारा सिंह का क्रेज बरकरार, 46वें दिन कमाए इतने लाख

Gadar 2 Day 46 Box Office Collection: अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 ने ऐसा गर्दा उड़ाया है कि सभी चकित रह गए हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी रिलीज से लेकर अब तक अच्छा प्रदर्शन करते हुए 500 करोड़ के क्लब […]

Gadar 2, Box Office Collection, Sunny Deol, Ameesha Patel
Image Credit: Google

Gadar 2 Day 46 Box Office Collection: अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 ने ऐसा गर्दा उड़ाया है कि सभी चकित रह गए हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी रिलीज से लेकर अब तक अच्छा प्रदर्शन करते हुए 500 करोड़ के क्लब में तो एंट्री मार ही ली है। अब मूवी से उम्मीद की जा रही है कि वो 600 करोड़ के क्लब में भी प्रवेश कर सकती है। बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई फिल्म ने एक्शन मूवी जवान के आगे डटकर खड़े होते हुए अपनी कमाई बरकरार रखी हुई है। अब फिल्म को रिलीज हुए 46 दिन हो चुके हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

यह भी पढ़ें: मंडे टेस्ट में ‘जवान’ के आए कम अंक, 19वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं रहा खास

‘गदर 2’ ने 46वें की इतनी कमाई

सनी देओल ने तारा सिंह बन और अमीषा पटेल सकीना बन लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह पक्की कर ली है। गदर 2 ने अपनी रिलीज से अब तक करोड़ों में कमाई कर ली है। हर दिन अपनी कमाई में इजाफा करने वाली मूवी का 46वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। Sacnilk के अनुसार, ‘गदर 2’ ने 46वें दिन 30 लाख रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 523.80 करोड़ हो गया। साथ ही वर्ल्डवाइड भी फिल्म का कलेक्शन 700 करोड़ से ज्यादा को हो चुका है।

‘गदर 2’ की स्टोरी (Gadar 2 Day 46 Box Office Collection)

सनी देओल और अमीषा पटेल फेम गदर 2, गदरः एक प्रेम कथा की रिलीज के 22 साल बाद थिएटर में आई। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में अलग ही जुनून देखने को मिला। फैंस को तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार बेहद ही पसंद आया है जो पाकिस्तान में फंस जाता है। इसके बाद पापा सनी देओल बेड़ा उठाते हैं उसे अपने वतन भारत वापस लाने का। फिल्म की स्टोरी, एक्शन, रोमांस, ड्रामा हर किसी ने फैंस को दीवाना बना दिया।

‘गदर 2’ स्टार कास्ट

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, डॉली बिंद्रा समेत कई स्टार्स नजर आए हैं। फिल्म को फैंस की ओर से बहुत प्यार मिला है। हर किसी ने फिल्म की जमकर तारीफ मिली है। अब फिल्म की कमाई में कमी जरूर आ गई हो लेकिन फिर भी कमाई करोड़ों से लाखों रुपय में आ गई है।

First published on: Sep 26, 2023 10:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.