---विज्ञापन---

स्वरा भास्कर को पति से मिला इतना बड़ा सरप्राइज, अपनी ही पार्टी में पैजामा पहनकर पहुंचीं एक्ट्रेस

Swara Bhaskar Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट करती ही रहती हैं। इस कड़ी में उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज पोस्ट की हैं जो हाल ही में उनके सरप्राइज बेबी शॉवर […]

Swara Bhaskar Baby Shower
Swara Bhaskar Baby Shower

Swara Bhaskar Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट करती ही रहती हैं। इस कड़ी में उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज पोस्ट की हैं जो हाल ही में उनके सरप्राइज बेबी शॉवर की हैं। इन फोटोज में स्वरा भास्कर शर्ट और पैजामे में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये कैजुअल लुक और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

स्वरा भास्कर का बेबी शॉवर (Swara Bhaskar Baby Shower)

स्वरा भास्कर के पति फहाद अहमद ने हाल ही में स्वरा भास्कर के लिए एक छोटा बेबी शॉवर सरप्राइज अरेंज किया जिसका एक्ट्रेस को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए किया। एक्ट्रेस ने फोटो और वीडियो शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया जिसमें उन्होने बताया कि पिछले हफ्ते उनके दोस्त और पति ने मिलकर ये सरप्राइज प्लान किया था जिसका उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था।

फ्रेंड्स और फहाद ने दिया सरप्राइज

एक्ट्रेस ने लिखा-‘मुझे सरप्राइज बेहद पसंद हैं। पिछले हफ्ते, मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक समर नारायण और लक्षिता ने मेरे पति फहाद के साथ मिलकर मेरे लिए सरप्राइज गोद भराई पार्टी ऑर्गनाइज की। मुझे इस प्लान की भनक भी नहीं लगी। मुझे बिल्कुल आइडिया था कि मेरे लिए कोई सरप्राइज है, बल्कि मैं तो पैजामा पहनकर आई थी।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मैं तब तक इस प्लान से पूरी तरह अनजान थी, जब तक मैंने कौशिक मोइत्रा और प्रियत्ना बसु को बाहर आते हुए नहीं देखा। हालांकि, तब भी मुझे इस सरप्राइज का आइडिया नहीं था।

बच्चा बहुत लकी है- स्वरा

स्वरा ने सभी के लिए एक थैंक्यू नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने कहा– ‘समर और लक्षिता को इतना प्यारा सरप्राइज प्लान करने और इसे सीक्रेट रखने के लिए फहाद का बहुत बहुत धन्यवाद।’ यही नहीं स्वरा ने पोस्ट के आखिरी में एक इमोशनल नोट भी लिखा जिसमें वे कहती हैं- दिल भरा हुआ है। यह बच्चा बहुत लकी है कि वह इतने प्यारे मामा- मौसी और नाना-नानी से घिरा हुआ है। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।’

First published on: Sep 18, 2023 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.