---विज्ञापन---

डंकी की रिलीज के बीच खुद शाहरुख खान ने की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट

Shah Rukh Khan Next Movie: साल 2023 इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख के नाम रहा। जी हां जनवरी में पठान, सितंबर में जवान और अब दिसंबर में डंकी रिलीज कर शाहरुख खान ने अपने फैंस को इस साल तीन-तीन सरप्राइज दे डाले और मजेदार बात ये है कि तीनों ही फिल्में सक्सेसफुल साबित हुई हैं। […]

Shah Rukh Khan Movie
Shah Rukh Khan Movie

Shah Rukh Khan Next Movie: साल 2023 इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख के नाम रहा। जी हां जनवरी में पठान, सितंबर में जवान और अब दिसंबर में डंकी रिलीज कर शाहरुख खान ने अपने फैंस को इस साल तीन-तीन सरप्राइज दे डाले और मजेदार बात ये है कि तीनों ही फिल्में सक्सेसफुल साबित हुई हैं। जहां 21 दिसंबर को रिलीज हुई डंकी ने पहले दिन 30 करोड़ का बिजनेस कर डाला तो वहीं पठान और जवान ने तो बॉक्स ऑफिस पर नए आयाम ही लिख डाले। महज एक दिन पहले रिलीज हुई डंकी का बज अभी कायम ही था कि शाहरुख खान की अगले प्रोजेक्ट की खबर हवा की तरह फैल गई है।

शाहरुख खान की अगली फिल्म (Shah Rukh Khan Next Movie)

इस साल तो शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम लिख दिया लेकिन क्या आने वाले साल में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है ? दरअसल अपनी फिल्म डंकी के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान का दिया एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

अगले साल करेंगे शुरू

वैसे शाहरुख खान ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन सतही तौर पर इसके बारे में बात जरूर की है। डंकी को लेकर फैंस में बने क्रेज को देखने के बाद अब उनकी निगाह इस बात पर टिकी हैं कि आखिर उनकी अगली फिल्म कब आ रही है। ऐसे में एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि- ‘मैं मार्च-अप्रैल (2024) में अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहा हूं।

अपनी उम्र का करूंगा किरदार- एक्टर

इसके बाद ही शाहरुख ने कहा-‘जैसी कोशिश मैं आजकल कर रहा हूं। इस फिल्म में भी मैं कोशिश करूंगा कि अपनी उम्र को सूट करने वाला किरदार करूं और फिर भी फिल्म का हीरो या स्टार रहूं। बस फिर क्या था-इधर शाहरुख खान ने इंटरव्यू दिया और उधर ये खबर हवा की तरह फैल गई। अब फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर वो फिल्म आएगी कब ? इसी के साथ ही बता दें कि शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं जिसे कहानी और जानेजां के डायरेक्टर सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे।

First published on: Dec 22, 2023 11:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.