Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Apna Bana Le Video Song Out: फिल्म ‘भेड़िया’ का ‘अपना बना ले’ वीडियो सॉन्ग आउट, इश्क में डूबे दिखे वरुण धवन और कृति सेनन

फिल्म ‘भेड़िया’ का लिरिकल गाना ‘अपना बना ले’ (Apna Bana Le) आउट हुआ था लेकिन अब इस गाने का वीडियो सॉन्ग आउट हो गया है।

- Advertisement -

Apna Bana Le Video Song Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का लिरिकल गाना ‘अपना बना ले’ (Apna Bana Le) आउट हुआ था लेकिन अब इस गाने का वीडियो सॉन्ग आउट हो गया है जो लोगों के दिलों को धड़का रहा है। इस गाने में वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी पर्दे पर आग लगा रही है।

और पढ़िएUsha Uthup B’day: भारी आवाज की वजह से ‘ऊषा उत्थुप’ को क्लास से निकाल दिया था बाहर, जानें कैसे मिला बॉलीवुड में गाने का मौका

वरुण-कृति का दिखा रोमांटिक अंदाज 

‘अपना बना ले’ (Apna Bana Le) वीडियो सॉन्ग में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और कृति सेनन प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं और उनका अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। दोनों एक दूसरे से बेशुमार प्यार कर रहे हैं और उनका प्यार परवान चढ़ता जा रहा है। गाने को देखकर लग रहा है कि फिल्म में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। ‘अपना बना ले’ गाने कA बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाना है।

अरिजीत सिंह की आवाज का चला जादू

‘अपना बना ले’ (Apna Bana Le) गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और इस गाने के बोल लोगों के दिलों को छू रहे हैं। अरिजीत सिंह की आवाज का जादू लोगों के जहन में उतर रहा है। आपको बता दें, इस गाने को यूट्यूब पर जारी किया गया है जिसे मजह कुछ घंटों में 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की बात करें तो, ये पहली भारतीय क्रिएचर एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।

और पढ़िएकरण जौहर को असिस्ट कर चुके हैं मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान, जानें फिल्म का नाम

जानें फिल्म की कहानी 

‘भेड़िया’ (Bhediya) वरुण धवन और कृति सेनन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसी के  साथ फिल्म में अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें, फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म 30 साल पहले आई आशिकी स्टार राहुल रॉय की फिल्म ‘जुनून’ पर आधारित है जिसे महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts