-विज्ञापन-

Congratulations Neeraj Chopra: बी-टाउन के इन सेलेब्स ने नीरज पर बरसाया प्यार, देखें

मुंबई: भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर देश को गौरवान्वित किया है। एथलीट ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के जैवलिन थ्रो में भारत के लिए पहला पदक जीता है, उन्होंने सिल्वर पर कब्ज़ा जमाया।

अंजू बॉबी जॉर्ज के बाद WAC में पदक जीतने वाले नीरज दूसरे भारतीय और पहले मेल एथलीट बने हैं, ये मौका 19 साल बाद आया। ओलंपिक चैंपियन ने 88.13 मीटर दूरी पर भाला फेंका। सोशल मीडिया पर नीरज के लिए बधाई संदेशों और शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है।

आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक उनकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। बी-टाउन में नीरज चोपड़ा का क्रेज देखने को मिल रहा है। देखें लिस्ट-

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीरज के प्रतियोगिता का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें भारत का मान बताया है।

और पढ़िए – ऋतिक रोशन ने बेटे ऋधान को दिया डर भगाने का ज्ञान, बाप-बेटे की ट्यूनिंग पर फैंस फिदा

भारती क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर नीरज चोपड़ा की फोटो शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चोपड़ा की सिल्वर जीतते हुए तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने ‘सिल्वर’ इमोजी जोड़ा। साथ में उन्हें टैग करते हुए ताली बजाने, बाहूबल दिखाने वाली इमोजी के साथ तिरंगे की इमोजी को भी जोड़ा।

और पढ़िए –टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला का दमदार टीजर रिलीज, एक्टर का दिखा एक्शन अवतार

 

‘शेरशाह’ स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर नीरज की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘WAC 2022 में सिल्वर जीतने के लिए नीरज चोपड़ा को बधाई तुम्हे और शक्ति मिले’

स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ स्टार रणवीर सिंह ने भी स्टार जैवलिन थ्रोअर की जीत का जश्न मनाते हुए उन्हें बधाई दी और इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी तस्वीर साझा कर लिखा, ‘चैम्प’ साथ ही तिरंगे की इमोजी के साथ मुट्ठी बंधी इमोजी को भी जोड़ा।

सुनील शेट्टी, अनुपम खेर, और निम्रत कौर ने भी नीरज के नाम शुभकामनाएं भेजी हैं, जिसके लिए इन्होंने अपने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

और पढ़िए – इस हसीना ने जीता मीका सिंह का दिल, बनेंगी सिंगर की दुल्हनिया!

अपनी स्पोर्ट्स जर्नी के बारे में बात करते हुए, नीरज ने बताया कि आकार में आने के लिए उन्होंने एथलेटिक्स को अपनाया और क्योंकि बचपन में वो काफी हेल्थी थे और स्वास्थ्य के लिए चिंतित होने के कारण, उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें एक जिम में दाखिला दिलाया। हालांकि, बाद में जब उन्होंने पानीपत के एक फिटनेस सेंटर में जाना शुरू किया, जहां से जैवलिन ने उनका ध्यान खींचा। इस तरह उन्होंने फिटनेस से लेकर जैवलिन तक का सफर शुरू किया।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

Latest

Don't miss

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी के बेजोड़ मूव्स छुड़ा देंगे आपके पसीने

Haryanvi Dance Video: कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा...

Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने...

Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी के बेजोड़ मूव्स छुड़ा देंगे आपके पसीने

Haryanvi Dance Video: कई सारी हरियाणवी डांसर्स के जलवा बिखेरने के बाद अब रचना तिवारी (Rachna Tiwari) भी अपने लटके झटकों से लोगों को...

Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सात (Sid Kiara Wedding) फेरे ले लिए हैं। जोड़ा अब सात जन्मों के लिए एक-दूजे...

Sid Kiara Net Worth: सिद्धार्थ-कियारा इन आलीशान चीजों के हैं मालिक, कमाई जान हो जाएंगे हैरान

Sid Kiara Net Worth: पूरे बॉलीवुड में इस वक्त दो ही नामों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की चर्चा हो रही है। दोनों अपनी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here