---विज्ञापन---

Shilpa Shetty Net Worth: एक्ट्रेस के अलावा सक्सेसफुल बिजनेसवुमन भी हैं शिल्पा शेट्टी, ये है एक्ट्रेस की Net Worth

Shilpa Shetty Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मंगलौर में हुआ था। आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके डालते हैं उनकी नेट वर्थ (Shilpa Shetty Net Worth) पर एक नजर। बाजीगर से की थी करियर की शुरुआत (Shilpa Shetty […]

Shilpa Shetty Net Worth, Shilpa Shetty Birthday
Shilpa Shetty Net Worth

Shilpa Shetty Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मंगलौर में हुआ था। आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके डालते हैं उनकी नेट वर्थ (Shilpa Shetty Net Worth) पर एक नजर।

बाजीगर से की थी करियर की शुरुआत (Shilpa Shetty Net Worth)

48 साल की एक्ट्रेस आज सिर्फ सक्सेसफुल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सफल बिजनेसवुमेन हैं। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सबकुछ कैसे बैलेंस किया जाता है ये शिल्पा शेट्टी से सीखने की जरूरत है। दो बच्चों की मां, बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिजनेसवुमन सबकुछ मैनेज करने वाली शिल्पा शेट्टी ने अपने दौर में कई सुपरहिट फिल्में दीं। शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में आई फिल्म बाजीगर (Baazigar) से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। कुछ वक्त के ब्रेक के बाद आज वे टीवी पर काफी एक्टिव हैं और कई शोज में जज की भूमिका निभा चुकी हैं। आज शिल्पा शेट्टी अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। आइए इस खास मौके पर जानते हैं शिल्पा शेट्टी की कुल संपत्ति (Shilpa Shetty Net Worth) और कमाई के बारे में।

ये भी पढ़ेंः बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही फिल्म, छठे दिन किया इतना कलेक्शन

रियालिटी शोज में हैं एक्टिव

फिल्म और शोज से हटकर एक्ट्रेस बिजनेस में भी काफी एक्टिव हैं। इसी के चलते वे बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। शिल्पा शेट्टी न सिर्फ फिल्मों बल्कि उनको बिजनेस, रिएलिटी शोज (Reality Shows) और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी खूब कमाई होती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये की फीस चार्ज करती हैं।

ये भी पढ़ेंः एक बार फिर मसीहा बने सोनू सूद, ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

शिल्पा शेट्टी की नेट वर्थ

स्टार्स अनफोल्डेड वेबसाइट के अनुसार शिल्पा शेट्टी की कुल संपत्ति 140 करोड़ रुपये से ज्यादा है। भले ही वे फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी कमाई का एक बड़ा जरिया ब्रांड एंडोर्समेंट है। रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शेट्टी एक एड के लिए 1 करोड़ रुपए तक की फीस लेती हैं। वहीं रिएलिटी शो में जज बनने के लिए भी वह 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसके साथ ही साथ एक्ट्रेस ने कई रियल एस्टेट संपत्तियों में भी निवेश कर रखा है। बात करें बिजनेस की तो एक्ट्रेस रेस्तरां की भी मालकिन हैं जिनसे मोटी कमाई होती है।

लग्जरी कार और आलीशान घर

लग्जरी लाइफ जीने वाली शिल्पा शेट्टी मुंबई के आलीशान घर में रहती हैं उसकी कीमत 24 करोड़ से ऊपर की बताई जा रही है। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी के पास दुबई के पाम जुमेराह में भी एक आलीशान बंगला है। कार कलेक्शन पर नजर डालें तो उनके पास बीएमडब्ल्यू से लेकर लंबोर्गनी तक है। ।

First published on: Jun 08, 2023 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.