---विज्ञापन---

Helpline Number: एक बार फिर मसीहा बने सोनू सूद, ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

Sonu Sood Start The Helpline Number: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर से लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। दरअसल, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ओडिशा में हुए ट्रेन एक्सीडेंट (Odisha Train Accident) के पीड़ित परिवारों के लिए हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। […]

Sonu Sood Start The Helpline Number
Sonu Sood Start The Helpline Number

Sonu Sood Start The Helpline Number: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर से लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। दरअसल, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ओडिशा में हुए ट्रेन एक्सीडेंट (Odisha Train Accident) के पीड़ित परिवारों के लिए हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है।

Sonu Sood Start The Helpline Number (सोनू सूद ने शुरू की हेल्पलाइन)

ओडिशा में हुए ट्रेन एक्सीडेंट (Odisha Train Accident) ने देश को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचाया है। वहीं, इस हादसे में 200 से ज़्यादा रेलयात्रियों ने अपनी जान गंवा दी और 900 लोग घायल हैं। अब सोनू सूद ने पीड़ित परिवारों की मदद का जिम्मा अपने कंधों पर उठाया है।

एक्टर ने लिया संकल्प

सोनू ने संकल्प लिया है कि वह पीड़ित परिवारों की जिंदगियों को दोबारा पटरी पर लाने के लिए दीर्घकालिक बिज़नेस की स्थापना और शिक्षा मुहैया कराएंगे। उनकी टीम प्रभावित परिवारों के लिए रोजगार दिलाने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है, जिससे उन्हें स्थिर नौकरी का अवलंब मिले और वह अपनी लाइफ का गुजारा कर सकें।

Sonu Sood Start The Helpline Number

Sonu Sood Start The Helpline Number

वीडियो शेयर कर सोनू ने शेयर किया नंबर

बता दें कि इसके लिए सोनू ने हेल्पलाइन नंबर की शुरूआत की है और बताया है कि इसके जरिए लोग बेहद आसानी से उनकी टीम से संपर्क कर मदद की गुहार लगा सकते हैं। सोनू सूद ने लोगों के लिए 9967567520 यह नंबर शेयर किया है। साथ ही एक्टर ने कहा है कि एसएमएस के जरिए उनकी टीम से कान्टैक्ट किया जा सकता है। साथ ही बताया कि मैसेज रिसीव कर उनकी टीम तुरंत रिप्लाई कर एक्शन मोड में आएगी।

पीड़ितों की मदद का भरपूर प्रयास कर रहे है सोनू

बता दें कि सोनू सूद पीड़ितों की मदद का भरपूर प्रयास कर रहे है। वहीं, लोगों को एक आशा की किरण और उनके चेहरों पर मुस्कान लाना ही एक्टर का लक्ष्य है। बताते चलें कि इससे पहले भी लॉकडाउन (Lockdown) में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने लोगों की मदद की थी। बता दें कि सोनू हमेशा ही लोगों की मदद करते नजर आते हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें
First published on: Jun 08, 2023 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.