Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Nikita Rawal से हाउस स्टाफ ने बंदूक की नोक पर लूट लिए ₹3.5 लाख, एक्ट्रेस दर्ज कराई FIR

Nikita Rawal Robbed Of ₹3.5 Lakh: बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता रावल के साथ बड़ा कांड हो गया है। हाउस स्टाफ ने बंदूक के नोक पर एक्ट्रेस से 3.5 लाख रुपये लूट लिए। गुंडो ने एक्ट्रेस को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वह पैसे नहीं देंगी तो उन्हें जान से मार देंगे। हाउस स्टाफ ने […]

Nikita Rawal Robbed Of ₹3.5 Lakh

Nikita Rawal Robbed Of ₹3.5 Lakh: बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता रावल के साथ बड़ा कांड हो गया है। हाउस स्टाफ ने बंदूक के नोक पर एक्ट्रेस से 3.5 लाख रुपये लूट लिए। गुंडो ने एक्ट्रेस को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वह पैसे नहीं देंगी तो उन्हें जान से मार देंगे।

हाउस स्टाफ ने ही निकिता रावल को लूटा

एक्ट्रेस को बंदूक के नोक पर लुटने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्की उनके ही घर के कर्मचारी था। हाउस स्टाफ ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर निकिता को लुटने का प्लान बनाया था। एक्ट्रेस को उस समय लुटने का प्लान बनाया जब अधिकांस कर्मचारी घर पर नहीं थे।

निकिता रावल ने क्या कहा?

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, निकिता ने कहा कि वह गंभीर सदमे की स्थिति में थी क्योंकि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि डकैती उसके ही घर के कर्मचारियों द्वारा की गई।

उन्होंने आगे कहा, “दुख की बात है कि कैसे लोग पहले भरोसा कमाते हैं और फिर इसका इस हद तक दुरुपयोग करते हैं। आप वास्तव में बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं जब कई गुंडे बंदूक की नोक पर आपकी गर्दन पर चाकू रखकर लगातार धमकियां दे रहे हों कि अगर ऐसा किया तो उसे काट दिया जाएगा।”

अभिनेत्री ने बताया कि लगभग 3.5 लाख नकद और मेरे बहुत सारे जेवर ले गए, जो मैंने बहुत मेहनत के बाद अपने लिए खरीदे थे।”

यह भी पढ़ेंः बीच इवेंट में सो गए Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, वायरल फोटो देख दीपिका की हो रही तारीफ

अभिनेत्री ने दर्ज कराई FIR

निकिता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने मुम्बई के मलाड बांगुर नगर पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं निकिता

निकिता रावल बॉलीवुड के कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह फिल्म ‘गरम मसाला’ में जॉन के साथ और ‘ब्लैक एंड वाइट’ में अनिल कपूर के साथ अभिनय किया है। इसके अलावा निकिता रावल टॉलीवुड में भी काम करती हैं।

First published on: Oct 15, 2023 10:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.