---विज्ञापन---

बीच इवेंट में सो गए Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, वायरल फोटो देख दीपिका की हो रही तारीफ

Alia Bhatt Trolled For Sleeping at IOC Event: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आलिया से जुड़ी हर बात हेडलाइन बन जाती है। हाल ही में आलिया अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ मुंबई के जियो […]

Alia Bhatt Trolled
pic credit: Google

Alia Bhatt Trolled For Sleeping at IOC Event: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आलिया से जुड़ी हर बात हेडलाइन बन जाती है। हाल ही में आलिया अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में 141वें आईओसी सेशन में पहुंची थी। इस इवेंट की एक इनसाइड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लेकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Lakme Fashion Week में Janhvi Kapoor की वॉक देख घूमा लोगों का दिमाग, नेटिजन्स ने जमकर लगाई फटकार

इनसाइड फोटो हुई वायरल (Alia Bhatt Trolled For Sleeping at IOC Event)

मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में पीएम मोदी ने 14 अक्टूबर को 141वें आईओसी सेशन का उद्घाटन किया। मुंबई में पहली बार आईओसी सेंशन रखा गया। ऐसे में इस सेंशन में नेताओं के साथ-साथ कई फिल्मी हस्तियों ने भी शिरकत की। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी वाइफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाथों में हाथ डाले इवेंट में पहुंचे। तो वहीं, बॉस लेडी लुक में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। तो हमेशा ही तरह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) डैसिंग लुक में नजर आए। अब इंटरनेट पर इन चारों की एक इनसाइड फोटो वायरल हो रही है जिसका खूब मजाक उड़ रहा है।

बीच इवेंट में सो गईं आलिया (Alia Bhatt Trolled For Sleeping at IOC Event)

इस इवेंट की जो इनसाइड फोटो वायरल हो रही है, उसमें फ्रंट लाइन में शाहरुख और दीपिका एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं, वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनके पीछे बैठी हैं। जहां दीपिका और शाहरुख बहुत ध्यान से आईओसी सेशन के दौरान बैठे हुए हैं। वहीं, उनके पीछे बैठे कपल ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। सामने आई फोटो में आलिया  (Alia Bhatt) अपने पति रणबीर के कंधे पर सिर रखकर सोते हुए दिख रही हैं तो रणबीर अपने फोन में लगे हुए हैं।

ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक (Alia Bhatt Trolled For Sleeping at IOC Event)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सोते देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आलिया ही नहीं उनके साथ ट्रोलर्स ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी आड़े हाथ ले लिया है। एक यूजर ने फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘आलिया सो ही गई’ दूसरे ने कहा, ‘आलिया को घर जाना है’ तीसरे ने कॉमेंट में लिखा, ‘वे इतने बोर हो गई हैं कि आलिया पावर नैप लेते हुए दिख रही हैं।’ इसके अलावा नेटिजन्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के रिलेशनशिप को लेकर भी निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘जब आपका एक्स आपके सामने खड़ा होता है और आप और आपके पार्टनर को नींद आ रही होती है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पीछे था पीछे है और पीछे ही रहेगा।’

First published on: Oct 15, 2023 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.