---विज्ञापन---

‘स्वदेस’ फेम एक्ट्रेस हुई हादसे का शिकार, एक्सीडेंट में दूसरी कार सवार स्विस कपल की मौत

Gayatri Joshi Accident In Italy: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘स्वदेस’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) इटली में एक हादसे का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस अपने पति विकास ओबेरॉय (Vikas Oberoi) के साथ ट्रैवल कर रही थीं। इसी दौरान उनकी लेंबोर्गिनी कार ओवरटेक करते समय फरारी से टकरा गई। दोनों कारें एक […]

Gayatri Joshi, Gayatri Joshi Car Accident In Italy,Swadesh
Image Credit: Google

Gayatri Joshi Accident In Italy: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘स्वदेस’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) इटली में एक हादसे का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस अपने पति विकास ओबेरॉय (Vikas Oberoi) के साथ ट्रैवल कर रही थीं। इसी दौरान उनकी लेंबोर्गिनी कार ओवरटेक करते समय फरारी से टकरा गई। दोनों कारें एक ही समय कैंपर वैन से आगे निकलने की कोशिश कर रही थीं। इस हादसे में गायत्री और विकास ठीकठाक बताए जा रहे हैं, लेकिन फेरारी कपल की हादसे में मौत हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और कार्रवाई शुरू कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

इटली में हुआ कार हादसा  (Gayatri Joshi Accident In Italy)

रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसा इटली के सार्डिनिया के एक इलाके में हुआ है, जिसमें गायत्री जोशी और उनके पति तो बाल-बाल बच गए हैं। मगर दूसरी गाड़ी में सवार मेलिसा क्रौटली (63) और मार्कस क्रौटली (67) की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि, गायत्री अपने पति के साथ लग्जरी गाड़ियों की रेस कर रही थीं। इसी दौरान सामने से जा रहे मिनी ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में एक्ट्रेस की लेंबोर्गिनी कार ने फेरारा कार को टक्कर मार दी।

आग में झुलसे दंपति

खबरों के अनुसार, गायत्री जोशी की कार ने फरारी को टक्कर मारी जिसमें स्विट्जरलैंड के रहने मार्कस क्रौटली और मेलिसा क्रौटली की मौत हो गई है। दोनों कपल आग में बुरी तरह झुलस गए, हालांकि गायत्री और उनके पति इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं, दोनों ने इस हादसे पर दुख जताया है।

Gayatri Joshi

Image Credit: Google

स्वदेस के बाद ही फिल्मों से बना ली थी दूरी  (Gayatri Joshi Accident In Italy)

पता हो कि एक्ट्रेस गायत्री जोशी ने साल 2004 में शाहरुख खान की फिल्म स्वदेस से फिल्मों में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ हुई, लेकिन एक्ट्रेस को ये दुनिया कुछ जमी नहीं और उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली। अपनी लाइफ की अगली पारी की शुरुआत करते हुए एक्ट्रेस ने ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली।

First published on: Oct 04, 2023 08:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.